बुधवार, 19 दिसंबर 2018

खूनी हुई मोहब्बत, बेवफाई के शक में कृष्णा ने किया कशिश का कत्ल, खुद भी दे दी जान

खूनी हुई मोहब्बत, बेवफाई के शक में कृष्णा ने किया कशिश का कत्ल, खुद भी दे दी जान


देहरादून: बेवफाई का शक और फिर खौफनाक कदम. कुछ ऐसा ही हुआ है देहरादून में. दरअसल, प्यार में पागल एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को धोखे के शक में गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया. युवती को मौत के हवाले करने के बाद प्रेमी ने खुद भी आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. ये सब हुआ देहरादून के वीवीआईपी इलाके कैनल रोड स्थित एक फ्लैट में...

दरअसल, डेढ़ साल तक कशिश और कृष्णा के बीच काफी गहरा रिश्ता बन गया था. लेकिन कृष्णा के दिमाग में बेवफाई का शक घर कर गया. उसने पहले तो अपनी प्रेमिका के साथ खूब लड़ाई की. इसके बाद उसने अपने जीजा परमवीर के फ्लैट में लड़की को बुलाया. एडीजी लॉ एंड ऑर्डर अशोक कुमार के मुताबिक फ्लैट में ही प्रेमी ने लड़की का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया.


एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने बताया कि प्यार में पागल प्रेमी यहीं नहीं रुका. प्रेमिका की हत्या करने के बाद प्रेमी ने खुद की कलाई काट ली. इसके बाद वो पूरे घर में धूमा. कलाई काटने के बाद भी जब उसकी मौत नहीं हुई तो घर में रखे टूल बॉक्स की वायर निकालकर वो फंखे से लटक गया. पुलिस के मुताबिक युवती कशिश 21 साल की थी, जो डीएल रोड में रहती थी और मृतक कृष्णा मल्होत्रा 22 साल का था, जो कैनाल रोड में रहता था.

जानकारी के मुताबिक काशिश बीते कुछ महीनों से पड़ोस के रहने वाले एक युवक के संपर्क में थी. इसकी वजह से कृष्णा और कशिश के बीच तकरार चल रही थी. कृष्णा के जीजा परमवीर ने दोनों को समझाने की भी कोशिश की थी. लेकिन बेवफाई के शक ने इस खौफनाक मर्डर को अंजाम दे दिया.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें