गुरुवार, 20 दिसंबर 2018

हॉनर किलिंग / महाराष्ट्र के बीड में बीच सड़क पर भाई ने की बहन के पति की हत्या, लव मैरिज से था नाराज

हॉनर किलिंग / महाराष्ट्र के बीड में बीच सड़क पर भाई ने की बहन के पति की हत्या, लव मैरिज से था नाराज
भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर की बहन के पति की हत्या।
बीड. महाराष्ट्र के बीड जिले से हॉनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां बुधवार शाम को बीच सड़क पर एक महिला के भाई ने उसके पति धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी। आरोपी भाई को उसकी बहन का पति पसंद नहीं था। दोनों अलग-अलग जाति से संबंध रखते थे और महिला ने लव मैरिज की थी।
घर से भाग कर की थी लव मैरिज: जानकारी के मुताबिक, सुमित शिवाजीराव वाघमारे तेलगाव के आदित्य इंजीनियरिंग कॉलेज मे थर्ड इयर का छात्र था। पढ़ाई के दौरान वो अपने साथ पढ़ने वाली भाग्यश्री को दिल दे बैठा।  दोनों ने भाग कर शादी कर ली। दोनों का परिवार उस शादी के खिलाफ था।

पत्नी के सामने हुई पति की हत्या: बुधवार को भाग्यश्री का भाई बालाजी लांडगे कार से अपने दोस्तों के साथ आया और उसने धारदार हथियार से सुमित पर हमला कर दिया। अचानक हुए हमले से सुमित अपने आपको संभाल नहीं सका। जिस समय सुमित पर हमला हुआ उसकी पत्नी भाग्यश्री भी उसके साथ थी।

हॉस्पिटल में इलाज के दौरान तोड़ा दम: सुमित को उसकी पत्नी ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन खून ज्यादा बहने की वजह से सुमित की मौत हो गई। इस मामले में, भाग्यश्री के भाई बालाजी लांडगे और अन्य आरोपी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें