गुरुवार, 15 नवंबर 2018

आदिशक्ति फाउंडेशन द्वारा हर्षोल्लास से मनाया बालदिवस


आदिशक्ति फाउंडेशन द्वारा हर्षोल्लास से मनाया बालदिवस

रिपोर्ट :- छगनसिंह चौहान

दिल्ली। देश के पहले प्रधानमंत्री और बच्चों के प्रिय चाचा नेहरू का जन्मदिन बाल दिवस के रूप में बड़े हर्षोंल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर उत्तमनगर स्थित लिटिल ऐंजल स्कूल में आदिशक्ति फाउंडेशन की टीम ने बाल दिवस पर स्कूली बच्चों को पर्यावरण प्रदूषण के प्रति जागरूक करने का कार्यक्रम आयोजित किया गया ।


Image may contain: 1 person, standing

साथ ही बच्चों के स्वास्थ्य के प्रति स्कूल से आने एवम जाने के दौरान धूल कण और वाहनों से निकलने वाले जहलीरी गैसों से बचाव के लिए बच्चों में मास्क वितरित किये गए। इसके बाद कई प्रतियोगिता आयोजित हुई । जिनमें विजेता रहे बच्चो पुरस्कृत किया गया।

Image may contain: 12 people, people smiling, people standing

इस दौरान आदिशक्ति फाउंडेशन की राष्ट्रीय अध्यक्षा सुषमासिंह पँवार,राष्ट्रीय महासचिव रागिनी पांडेय, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी सुषमा यादव ,दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष नीलम सैनी,सलाहकार और स्कूल की संचालिका श्रीमती मृदुला जी एवं श्री सतीश जी ,दिल्ली मीडिया प्रभारी करिश्मा सोनी , श्रीमती सुनीता शर्मा ने बच्चों को प्रदूषण और उसके निदान के उपाय को लेकर चर्चा की और उन्हें जागरूक किया। उन्होंने बच्चों का खूब उत्साहवर्धन किया। इस दौरान फाउंडेशन से कई सदस्यों सहित समस्त स्कूल स्टाफ मौजूद रहा ।

Image may contain: 5 people, people sitting

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें