शुक्रवार, 16 नवंबर 2018

जैसलमेर विधानसभा चुनाव-2018 शुक्रवार को पोकरण से साले मोहम्मद ने एवं जैसलमेर विधानसभा क्षेत्र में बहादुर खान द्वारा नाम निर्देषन पत्र प्रस्तुत

जैसलमेर विधानसभा चुनाव-2018  शुक्रवार को पोकरण से साले मोहम्मद ने  एवं जैसलमेर विधानसभा क्षेत्र में

बहादुर खान द्वारा नाम निर्देषन पत्र प्रस्तुत

जैसलमेर, 16 नवंबर। विधानसभा चुनाव-2018 के अन्तर्गत जिले की पोकरण विधानसभा क्षेत्र में नामांकन भरने के पांचवें दिवस शुक्रवार को एक प्रत्याषी द्वारा एक नाम निर्देषन पत्र रिटर्निंग अधिकारी (एसडीएम) पोकरण के समक्ष प्रस्तुत किया गया। वहीं जैसलमेर विधानसभा क्षेत्र से भी एक प्रत्याषी द्वारा एक नाम निर्देषन पत्र प्रस्तुत किया गया। जिला निर्वाचन अधिकारी(कलक्टर) ओम कसेरा ने यह जानकारी दी।

रिटर्निंग अधिकारी (एसडीएम) पोकरण अनिल जैन ने बताया कि पोकरण विधानसभा क्षेत्र-133 से शाले मोहम्मद ने 1 नाम निर्देषन पत्र इण्डियन नेषनल कांग्रेस प्रत्याषी के रूप में प्रस्तुत किया।

रिटर्निंग अधिकारी (एसडीएम) जैसलमेर विकास राजपुरोहित ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र जैसलमेर 132 से शुक्रवार को बहादुर खां ने स्वतंत्र अभ्यर्थी के रूप में नाम निर्देषन पत्र प्रस्तुत किया गया है। इस प्रकार अब तक दोनों विधानसभा क्षेत्र में तीन प्रत्याषियों द्वारा 4 नाम निर्देषन पत्र प्रस्तुत किए जा चुके है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें