रविवार, 28 अक्तूबर 2018

बाड़मेर पहुंचे मानवेन्द्र सिंह ने कहा- उनके परिवार से कोई नहीं लड़ेगा विधानसभा चुनाव


बाड़मेर पहुंचे मानवेन्द्र सिंह ने कहा- उनके परिवार से कोई नहीं लड़ेगा विधानसभा चुनाव


बीजेपी का दामन छोड़कर कांग्रेस का हाथ थामने के बाद रविवार को पहली बार बाड़मेर आए मानवेन्द्र सिंह ने कहा कि उनके परिवार से कोई भी विधानसभा चुनाव नही लड़ेगा.
   
बीजेपी का दामन छोड़कर कांग्रेस का हाथ थामने के बाद रविवार को पहली बार बाड़मेर आए मानवेन्द्र सिंह ने कहा कि उनके परिवार से कोई भी विधानसभा चुनाव नही लड़ेगा. मानवेन्द्र सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जाने के साथ ही पार्टी से विचारधारा व संस्कार भी चले गए. वो संस्कार अब कभी वापस नहीं आएंगे.

मानवेन्द्र सिंह का गृह जिले बाड़मेर में कदम रखते ही स्वागत का सिलसिला शुरू हो गया. सिंह का जगह-जगह कांग्रेस नेताओं के साथ ही सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जमकर भव्य स्वागत किया. बाड़मेर की सीमा पर स्थित डोली गांव पहुंचने पर कांग्रेस के पूर्व विधायक, पूर्व मंत्री और जिला अध्यक्ष समेत हजारों कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया. उसके बाद सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ रोड शो शुरू हुआ. इस दौरान मानवेंद्र सिंह ने नागाणा राय मंदिर जाकर पूजा-अर्चना की.



कांग्रेस तीन चौथाई बहुमत के साथ सरकार बनाएगी
मीडिया से बातचीत मे मानवेंद्र सिंह ने कि "मुझे लग रहा है कि वास्तव में अब अपने घर आया हूं". उन्होंने कहा कि वे लेट आए हैं, लेकिन अब सही जगह आए हैं. सिंह ने कहा कि जोधपुर संभाग ही नहीं, बल्कि पूरे राजस्थान में राज्य सरकार के प्रति आक्रोश का माहौल है. लोगों में कांग्रेस के प्रति उत्साह है. बीजेपी को जनता जबाव देगी. कांग्रेस तीन चौथाई बहुमत के साथ सरकार बनाएगी.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें