बुधवार, 23 नवंबर 2016

भीनमाल में बड़ी वारदात की फिराक में घूम रहे बाड़मेर के 3 बदमाश गिरफ्तार




भीनमाल में बड़ी वारदात की फिराक में घूम रहे बाड़मेर के 3 बदमाश गिरफ्तार
एक देसी कट्‌टा बरामद, एक आरोपी व्यापारी से 70 लाख की लूट में था शामिल
बाड़मेर

पुलिसने सांचौर, चितलवाना गुजरात में लूट तथा जानलेवा हमले के मामले में फरार तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक देशी कट्टा तथा दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पूछताछ में आरोपियों ने भीनमाल में बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूमने की बात कही। भीनमाल थानाधिकारी कैलाशचंद्र मीणा जाब्ते के साथ मंगलवार दोपहर जालोर मार्ग स्थित 72 जिनालय के पास नाकाबंदी किए हुए थे। इस दौरान वहां खड़े तीन संदिग्ध युवकों से पूछताछ की तो वे बार-बार अपने अलग-अलग नाम बताने लगे। संदेह होने पर पुलिस ने तीनों की तलाशी ली तो उनके कब्जे से एक देशी कट्टा तथा 7.65 एमएम के दो जिंदा कारतूस मिले। इस पर पुलिस तीनों को थाने ले आई और तीनों से अलग-अलग पूछताछ की तो इन आरोपियों ने अपने नाम दूदू गांव, थाना धोरीमन्ना निवासी कमलेश कुमार उर्फ कमल पुत्र गोरखाराम जाट, गुडामालानी निवासी अंबाराम उर्फ आंबाराम उर्फ अरविंद उर्फ कालू उर्फ राजू उर्फ रूपा उर्फ पप्पू पुत्र गंगाराम विश्नोई कोजा, थाना धोरीमन्ना निवासी रामजीवन उर्फ धोलाराम पुत्र रामकिशन विश्नोई बताए।

सांचौरतथा चितलवाना में लूट जानलेवा हमले का वांटेड है कमलेश : थानाधिकारीमीणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी कमलेश उर्फ कमल शातिर अपराधी है। वह 3 मई 15 को सांचौर के पास सरहद पलादर में मुंबई के कपड़ा व्यवसायी के अपहरण 70 लाख की फिरौती वसूलने के मामले में भी शामिल है। इसके अलावा वर्ष 2014 में चितलवाना में भी लूट जानलेवा हमले के मामले में वांछित है।

प्लास्टिकदाने जीरे से भरा ट्रक गायब करने के मामले में थी आंबा उर्फ अरविंद की तलाश : थानाधिकारीमीणा ने बताया कि बार-बार नाम बदल पुलिस को चकमा देने में माहिर गुडामालानी निवासी अंबाराम उर्फ आंबाराम उर्फ अरविंद उर्फ कालू उर्फ राजू उर्फ रूपा उर्फ पप्पू पुत्र गंगाराम विश्नोई ने 13 जून 16 को गुजरात के थाना ऊनावा से जीरे से भरे ट्रक तथा 20 जून 16 को पुलिस थाना मरीन (भरूच) से प्लास्टिक के दाने से भरा ट्रक नंबर प्लेट बदल फरार हो गया था। इस मामले में गुजरात पुलिस काे उसकी तलाश है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें