गुरुवार, 8 सितंबर 2016

झालावाड़ सतर्कता समिति की बैठक में 3 प्रकरणों का निस्तारण


झालावाड़ सतर्कता समिति की बैठक में 3 प्रकरणों का निस्तारण
झालावाड़ 8 सितम्बर। जिला कलक्टर डॉ. जितेन्द्र कुमार सोनी की अध्यक्षता में मिनी सचिवालय स्थित अटल सेवा केन्द्र में वीडियों कान्फ्रेन्सिंग के माध्यम से आयोजित जिला जन अभाव अभियोग एवं सतर्कता समिति की बैठक में कुल 11 प्रकरणों पर सुनवाई की गई जिनमंे से 3 प्रकरणों का मौके पर ही निस्तारण किया गया। जिला कलक्टर ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि शेष 8 प्रकरणों पर तत्परतापूर्वक कार्यवाही कर रिपोर्ट प्रस्तुत करें।

आज की बैठक में खानपुर विधायक श्री नरेन्द्र नागर, जिला प्रमुख श्रीमती टीना कुमारी भील, अतिरिक्त जिला कलक्टर भवानी सिंह पालावत, जिला परिषद के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहनलाल जाट, सेन्ट्रल कॉपरेटिव बैंक के प्रबन्ध निदेशक राय सिंह मोजावत एवं विभिन्न जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे, जबकि ब्लॉक स्तरीय अटल सेवा केन्द्रों पर उपखण्ड अधिकारी, विकास अधिकारी एवं जनप्रतिनिधि सम्मिलित हुए।

---00---

वीडियो काफ्रेंसिंग के माध्यम से हुई जनसुनवाई

झालावाड़ 8 सितम्बर। जिला कलक्टर डॉ. जितेन्द्र कुमार सोनी ने प्रत्येक माह के दूसरे गुरूवार को होने वाली जिला स्तरीय जनसुनवाई वीडियो काफ्रंेसिंग के माध्यम से करते हुए ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों से सीधी वार्ता कर परिवादी की समस्याओं का निस्तारण करने के निर्देश दिये।

जिला कलक्टर ने आज जिला मुख्यालय स्थित अटल सेवा केन्द्र में वीडियो काफ्रंेसिंग के माध्यम से आमजन की समस्याओं से संबंधित प्राप्त 30 प्रकरणों पर सुनवाई करते हुए 8 प्रकरणों का मौके पर ही निस्तारण किया तथा शेष प्रकरणों का एक सप्ताह में निस्तारित करने के संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये। उन्होंने मौके पर ही जनसुनवाई के दौरान वीसी के माध्यम से परिवादी की समस्या के बारे में ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों से चर्चा करवाई।

जिला कलक्टर ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि सम्पर्क पोर्टल पर दर्ज होने वाले शिकायती प्रकरणों के निस्तारण पर विशेष ध्यान दें तथा प्रकरणों का क्रोस वेरिफिकेशन भी करें।

---00---

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें