सोमवार, 8 अगस्त 2016

झालावाड जिला स्तरीय जनसुनवाई एवं सर्तकता समिति की बैठक 11 अगस्त को

जिला स्तरीय जनसुनवाई एवं सर्तकता समिति की बैठक 11 अगस्त को



झालावाड 8 अगस्त। जिला स्तरीय जनसुनवाई 11 अगस्त को प्रातः 10 बजे से 12 बजे तक जिला कलक्टर डॉ. जितेन्द्र कुमार सोनी की अध्यक्षता में मिनी सचिवालय स्थित अटल सेवा केन्द्र में आयोजित की जायेगी।
जन अभाव अभियोग निराकरण प्रकोष्ठ के प्रभारी अधिकारी ने बताया कि प्रातः 10 से 12 बजे तक जनसुनवाई आयोजित होगी तथा दोहपर 3 से 4 बजे तक जनसुनवाई में प्राप्त प्रकरणों की समीक्षा एवं निस्तारण जिला कलक्टर द्वारा वीडियो कॉफ्रेसिंग के माध्यम से किया जाएगा। जिला मुख्यालय के समस्त अधिकारी अटल सेवा केन्द्र मिनी सचिवालय में उपस्थित रहेंगे तथा अन्य उपखण्ड स्तरीय अधिकारी अपने पंचायत स्तर पर स्थित अटल सेवा केन्द्र में उपस्थित रहेंगे। इसके पश्चात् अटल सेवा केन्द्र में ही सायं 4 बजे जिला स्तरीय सतर्कता समिति की बैठक भी वीडियो कॉफ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजित की जायेगी।
---00---
बीस सूत्रीय कार्यक्रम की समीक्षा बैठक 10 अगस्त को झालावाड 8 अगस्त। बीस सूत्रीय कार्यक्रम की द्वितीय स्तरीय समिति की समीक्षा बैठक 10 अगस्त को प्रातः 11 बजे मिनी सचिवालय सभाकक्ष में आयोजित की जायेगी।
मुख्य आयोजना अधिकारी चतुरवर्ग मालपानी ने बताया कि बैठक की अध्यक्षता जिला कलक्टर डॉ. जितेन्द्र कुमार सोनी द्वारा की जायेगी तथा बैठक में माह जुलाई 2016 तक हुई प्रगति की समीक्षा की जायेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें