शुक्रवार, 22 जुलाई 2016

जयपुर/ लाडनूं। आनंदपाल के गुर्गों अौर पुलिस के बीच मुठभेड़, SHO को मारी गोली, कार में आनंदपाल के होने की थी सूचना



जयपुर/ लाडनूं। आनंदपाल के गुर्गों अौर पुलिस के बीच मुठभेड़, SHO को मारी गोली, कार में आनंदपाल के होने की थी सूचना

आनंदपाल के गुर्गों अौर पुलिस के बीच मुठभेड़, SHO को मारी गोली, कार में आनंदपाल के होने की थी सूचना
बोलेरो में सवार कुख्यात आनंदपाल व उसके गुर्गों की सूचना पर पीछा कर रहे जसवतंगढ़ थानाधिकारी को गांव सांवराद के पास गुरुवार मध्यरात्रि डेढ़ बजे बदमाशों ने गोली मार दी। थानाधिकारी को गंभीर हालत में कस्बे के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने थानाधिकारी को जयपुर रैफर कर दिया।


लादूसिंह को गांव सांवराद के पास बोलेरो में हार्डकोर अपराधी आनंदपाल सिंह व गुर्गों के आने की सूचना मिली थी। गांव के नजदीक थानाधिकारी ने बोलेरो को रुकने का इशारा किया। इस पर बोलरो सवार अज्ञात बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। फायरिंग में थानाधिकारी के एक गोली पेट को चीरती हुई बाहर निकल गई, दूसरी हाथ में लगी। गोली लगने पर थानाधिकारी लादूसिंह बेहोश हो गए।

मचा हड़कम्प
इधर, फायरिंग की सूचना लगने पर पुलिस महकमें में हड़कम्प मच गया। सीओ डीडवाना नरसीलाल मीणा, थानाधिकारी नागरमल कुमावत मौके पर पहुंचे। एसपी नागौर परिस देशमुख ने फोन कर घायल थानाधिकारी की कुशलक्षेम पूछी।


सीओ ने पीएमओ को फटकारा
अस्पताल में रैफर करने के दौरान सीओ नरसीलाल मीणा ने घायल एसएचओ के साथ एक चिकित्सक को भेजने के लिए कहा, लेकिन चिकित्सकों के मना करने पर उन्होंने जमकर खरी-खोटी सुनाई। सीओ की फटकार के बाद में घायल थानाधिकारी के साथ चिकित्सक को भेजा गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें