शनिवार, 2 जुलाई 2016

अजमेर।अजमेर में खुलेआम देह व्यापार, पुलिस ने युवती के साथ दो युवकों को पकड़ा



अजमेर।अजमेर में खुलेआम देह व्यापार, पुलिस ने युवती के साथ दो युवकों को पकड़ाअजमेर में खुलेआम देह व्यापार, पुलिस ने युवती के साथ दो युवकों को पकड़ा


शहर में देह व्यापार थमने का नाम नहीं ले रहा। अलवर गेट थाना पुलिस ने देह व्यापार में लिप्त एक युवती को दो युवकों के साथ पकड़ा। देह व्यापार के तार एकबारगी फिर धार्मिक नगरी पुष्कर से जुड़े हैं। पकड़ में आए एक युवक को पूर्व में पुलिस भी गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ पीटा एक्ट में कार्रवाई की है।




पुलिस अधीक्षक नितिनदीप ब्लग्गन ने बताया कि सूचना पर सहायक पुलिस अधीक्षक (दक्षिण) चूनाराम जाट के नेतृत्व में अलवर गेट थानाप्रभारी भूराराम खिलेरी ने देह व्यापार में लिप्त युवती के साथ दो युवकों को पकड़ा। इससे पहले सूचना पर सीआरपीएफ ग्रुप केन्द्र प्रथम के एटीएम के सामने सिपाही मोतीराम को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा। पांच हजार रुपए में सौदा तय होने पर सिपाही ने मिसकॉल कर थानाप्रभारी भूराराम खिलेरी को इशारा कर दिया।










पुलिस ने बिहार हाल उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद निवासी किरण कौर उर्फ हिना, पीसांगन क्षेत्र के कालेसरा निवासी नरेन्द्र वाल्मीकि और दलाल वरुण उर्फ गोलू वाल्मीकि को पकड़ा। पुलिस ने तीनों के खिलाफ पीटा एक्ट में कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया। पुलिस गहनता से देह व्यापार में लिप्त गिरोह के दिल्ली-अजमेर नेटवर्क को खंगालने में जुटी है।










दो दिन से अजमेर में

पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि किरण हाल में अजमेर आई थी। उसे गोलू ने पुष्कर के एक होटल में ठहरा रखा था। वहीं उसकी एक महिला साथी भी ठहरी थी। ग्राहक की तलाश में गोलू उसको सीआरपीएफ ग्रुप केन्द्र प्रथम लेकर आया था। यहां वह पुलिस के जाल में फंस गया।

एक दिन के 9 हजार कीमत

पुलिस पड़ताल में सामने आया कि किरण गत दिनों पुष्कर में पकड़ी गई सोनिया के मार्फत गोलू के सम्पर्क में आई। पीटा एक्ट के प्रकरण में सोनिया की कोर्ट में तारीश पेशी थी। पेशी पर आई सोनिया किरण के अपने साथ ले आई। यहां उसने गोलू के सुपुर्द कर दिया। गोलू उसे तीन दिन के लिए 27 हजार रुपए के हिसाब से लेकर आया था।

एक घंटे के पांच हजार

गोलू ने पुलिस के बोगस ग्राहक से एक घंटे के बदले में पांच हजार रुपए में मांगे। पुलिस पड़ताल में आया कि किरण को ग्राहक से मिलने वाली रकम में से हिस्सा शामिल नहीं है। उसको रोजाना 9 हजार रुपए के हिसाब से रकम पूर्व में ही दे दी गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें