गुरुवार, 7 जुलाई 2016

चित्तौड़गढ़ राजस्थान पुलिस के एक थानेदार की पुलिस स्टेशन में दो लोगों की बेरहम पिटाई का एक वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

चित्तौड़गढ़  राजस्थान पुलिस के एक थानेदार की पुलिस स्टेशन में दो लोगों की बेरहम पिटाई का एक वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.
पुलिस स्टेशन में बेरहम पिटाई का यह वीडियो चित्तौड़गढ़ के मंगलवाड़ा का बताया गया है. वीडियो में थानाधिकारी भगवानलाल मेघवाल दो लोगों को बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि भगवानलाल मेघवाल अपने ही चैम्बर में बाइक चोरी के आरोपियों पर पट्टे बरसा रहे हैं.


वीडियो में क्या?
एक, दो, तीन, चार ही नहीं बल्कि पूरे 20 पट्टे, मन भरा फिर लो ये शुरू हुआ पट्टे बरसाने का काम, थानेदार सहाब पूरे रौब मे है चोरों से चोरी की वारदात खुलवाने के लिए पूरा दम लगा रहे हैं. थर्ड डिग्री टोर्चर चल रहा है. थानेदार साहब भूल गए है कि अब थर्ड डिग्री टोर्चर का यह तरीका नहीं बचा है. और भी कई तरीके हैं. इतना ही नहीं थानेदार साहब जब पट्टे बरसा रहे है तो खुश भी हो रहे हैं. शायद थानेदार साहब को नहीं पता है इस देश मे मानवाधिकार आयोग भी है. लेकिन लगता है थानेदार साहब की सरहद में अब कोई मानवाधिकार काम नहीं करता है.
बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार किए गए दोनों:
बाइक चोरी के आरोप मे गिरफ्तार कर लाए गए आरोपियों को थानेदार साहब बता रहे हैं कि वे कितने पॉवरफुल है. और कैसे उनसे थानेदार साहब वारदातें कबूल करा लेते हैं. कुल मिलाकर चित्तौड़गढ़ जिले के मंगलवाड़ थाने मे थानाधिकारी भगवानलाल मेघवाल की इस करतूत ने फिर से पुलिस की साख पर बट्टा लगा दिया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें