गुरुवार, 7 जुलाई 2016

आसींद.बदनोर।राजस्थान: भीलवाड़ा में भीषण सड़क हादसा, यमदूत बने ट्रॉले ने ली 14 की जान



आसींद.बदनोर।राजस्थान: भीलवाड़ा में भीषण सड़क हादसा, यमदूत बने ट्रॉले ने ली 14 की जान


बदनोर-ब्यावर मार्ग पर बिजयनगर चौराहे के निकट बुधवार रात एक ट्रोला यमदूत बनकर आया। वह चौराहे पर मायरे से लौट रहे करीब चार दर्जन लोगों से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली में घुस गया। इससे ट्रॉली में सवार 14 जनों की मौत हो गई, जबकि 35 जने घायल हो गए।



हादसे के बाद निजी साधनों से घायल लोगों को बदनोर चिकित्सालय लाया गया। इनमें से नौ जनों की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि तीन जनों ने आसींद चिकित्सालय में दम तोड़ दिया। गम्भीर घायलों को जिला मुख्यालय के लिए रैफर कर दिया गया। इनमें से कई की हालत गम्भीर बनी हुई थी।


घायलों को बदनोर और आसींद चिकित्सालय पहुंचाया गया। इनमें से बीस से ज्यादा गंभीर घायलों को भीलवाड़ा के महात्मा गांधी चिकित्सालय के लिए भेजा गया। दुर्घटना के बाद दोनों वाहन जबर्दस्त चकनाचूर हो गए। ट्रोले के चालक-खलासी उसमें फंसे गए। जिनको बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया।

पुलिस के अनुसार बदनोर थाना क्षेत्र के बाजूंदा गांव से ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार गुर्जर समाज के परिवार के लोग गोपालपुरा गांव में शाम को मायरा भरने गए। वहां मायरा भरकर और भोजन करके वापस ट्रॉली में सवार होकर बाजूंदा आ रहे थे। बिजयनगर चौराहे पर तेज रफ्तार में आ रहा ट्रोला और ट्रैक्टर ट्रॉली में आमने-सामने की भिडंत हो गई।


हादसे के बाद ट्रोला दो भागों में विभक्त हो गया। चालक और खलासी उसमें फंस गए। हादसे की सूचना पर पुलिस अधीक्षक प्रदीपमोहन शर्मा, सहाड़ा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरितासिंह, आसींद पुलिस उपाधीक्षक नानूराम मीणा और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे।

इनकी हुई मौत

हादसे में बाजूंदा निवासी रूकमा पत्नी निम्बा, लहरी पत्नी अम्बालाल, जेती पत्नी मांगू, काली पत्नी हरदेव, देवीलाल गुर्जर, सात वर्षीय दिनेश, महादेव गुर्जर, सोनी पत्नी जयराम गुर्जर, पांच वर्षीय मदन, लक्ष्मी समेत बारह जनों की मौत हुई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें