गुरुवार, 23 जून 2016

बांसवाड़ा.छात्रा को चाकू से गोदता गया,मन नहीं भरा तो रेता गला,तड़पती युवती ने पिता-भाई की गोद में तोड़ा दम



बांसवाड़ा.छात्रा को चाकू से गोदता गया,मन नहीं भरा तो रेता गला,तड़पती युवती ने पिता-भाई की गोद में तोड़ा दम

छात्रा को चाकू से गोदता गया,मन नहीं भरा तो रेता गला,तड़पती युवती ने पिता-भाई की गोद में तोड़ा दम
सदर थाना क्षेत्र के हेरापाड़ा गांव में मंगलवार को एक कॉलेज छात्रा की चाकू से गोदने और गला रेतने के बाद हत्या कर दी गई। इससे इलाके में फैली सनसनी के बाद ग्रामीण आरोपित की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। इसके चलते देर शाम तक छात्रा का पोस्टमार्टम नहीं हो सका। ग्रामीण छात्रा के हत्यारे की गिरफ्तारी करने पर अड़ गए। इससे गांव में लोगों की भीड़ जमा हो गई।




थाना प्रभारी बाबू लाल रैगर ने बताया कि स्नातक द्वितीय वर्ष की छात्रा सागड़ोद के पास हेरापाड़ा निवासी रंजना (19) पुत्री हुरतेंग मईड़ा अपने सहेली सुमित्रा के साथ गांव के पास एक नाले पर नहाने के लिए गई थी। तभी मोटरसाइकिल पर सवार होकर एक युवक आया। जिसने रंजना पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला करना शुरू कर दिया और जाते समय उसका गला रेत दिया और भाग गया।




इससे रंजना लहूलुहान होने के बाद वहीं अचेत होकर गिर पड़ी। इसकी सूचना सुमित्रा ने घर जाकर उसके परिजनों को दी। जानकारी पर दौड़कर आए परिजन रंजना को मोटरसाइकिल से महात्मा गांधी चिकित्सालय लेकर आए। जहां उसने कुछ देर में ही दम तोड़ दिया।




एक युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट




पुलिस के अनुसार रंजना के भाई मानेंग ने सौंपी रिपोर्ट में लांबावड़ला निवासी दीपक पुत्र गमीरा चरपोटा के खिलाफ बहिन की हत्या का आरोप लगाया है। इस पर पुलिस ने दीपक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।




आधे किलोमीटर तक खून की धार




सीआई ने बताया कि मौैके पर करीब एक किलोमीटर तक खून की धार बहती हुई दिखाई दी है। इससे संभवत चाकूबाजी के दौरान युवक के भी कहीं चोट आई है। इसके चलते खून की धार बहती हुई गई है। पुलिस के अनुसार नामजद युवक के घर पर पुलिस की ओर से दबिश दी गई, लेकिन युवक घर से लापता है। इसके साथ ही युवक के संभावित ठिकानों पर भी पुलिस की ओर से दबिशें दी जा रही हैं।




लोगों ने जाम की सड़क




युवती की हत्या के बाद ग्रामीणों ने बांसवाड़ा के पूर्व विधायक अर्जुन बामनिया सहित सैकड़ों ग्रामीणों ने बांसवाड़ा-छींच रोड को जाम कर दिया और आरोपित की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। जिन्हें काफी देर समझाइश के बाद सड़क पर से हटाया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें