बाडमेर संपर्क पोर्टल पर दर्ज प्रकरणांे को प्राथमिकता से निस्तारण करेंः शर्मा
बाडमेर, 25 जून। राजस्थान संपर्क पोर्टल पर दर्ज प्रकरणांे को गंभीरता से लेते हुए प्राथमिकता से निस्तारण करें। राज्य सरकार की मंशा के अनुरूप समस्त प्रकरणांे का निस्तारण करवाकर आमजन को राहत पहुंचाई जाए। जिला कलक्टर सुधीर शर्मा ने शनिवार को जिला मुख्यालय पर राजस्थान संपर्क पोर्टल प्रकरण संबंधित समीक्षा बैठक के दौरान यह बात कही।
इस दौरान जिला कलक्टर सुधीर शर्मा ने कहा कि राजस्थान संपर्क पोर्टल पर दर्ज प्रकरणांे मंे निस्तारण मंे किसी तरह की कौताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्हांेने इस दौरान संबंधित विभागीय अधिकारियांे को 6 माह से लंबित प्रकरणांे को आगामी सात दिन की अवधि मंे निस्तारित करने के निर्देश दिए। जिला कलक्टर शर्मा ने इस दौरान विभागवार प्रकरणांे की समीक्षा करते हुए संबंधित अधिकारियांे को यथाशीघ्र प्रकरण निस्तारित करने को कहा। उन्हांेने कहा कि राजस्थान संपर्क पोर्टल से संबंधित प्रकरणांे को निस्तारित करने के लिए प्रशासनिक सुधार विभाग की ओर से स्पष्ट निर्देश दिए गए है। उसकी पालना सुनिश्चित करवाएं। उन्हांेने एडोप्टर्स की ओर से निस्तारित किए गए प्रकरणांे का सत्यापन भी करवाने के निर्देश दिए। समीक्षा बैठक के दौरान जलदाय विभाग, चिकित्सा विभाग, जोधपुर डिस्काम, रसद विभाग को लंबित प्रकरणांे को यथाशीघ्र निस्तारित करने के निर्देश दिए गए। वहीं खान विभाग से संबंधित प्रकरणांे का आगामी दो दिन मंे निस्तारण कर अवगत कराने के निर्देश दिए। समीक्षा बैठक के दौरान जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एम.एल.नेहरा, जिला सूचना एवं विज्ञान अधिकारी दिलीप जैन, कोषाधिकारी जसराज चैहान समेत विभिन्न विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।
कोई टिप्पणी नहीं:
एक टिप्पणी भेजें