बुधवार, 22 जून 2016

डूंगरपुर.मोबाइल स्वीच ऑफ करना इन साहब को पड़ गया भारी, हो गए निलंबित



डूंगरपुर.मोबाइल स्वीच ऑफ करना इन साहब को पड़ गया भारी, हो गए निलंबित


नौकरी को लेकर लापरवाही बरतना और लोगों की पीड़ा न सुनना इन इंजीनियर साहब को भारी पड़ गया है। असल में दो दिन पहले डूंगरपुर में हुई पहली बारिश ने पूरे शहर में बिजली व्यवस्था चौपट हो गई। कई जगहों पर बिजली के तार टूट गए तो कई जगह ट्रांसफार्मर फुंक गए।


शहर में फैली इन व्यवस्थाओं को लेकर जब लोगों ने शहर के कनिष्ठ अभियंता किरण धंधुकिया को फोन किया तो अभियंता ने फोन नहीं उठाया। लोगों के कई बार कॉल करने के बाद उन्होंने अपना मोबाइल स्वीच ऑफ कर दिया। काफी देर तक नंबर मिलाने के बाद भी जब उनका फोन नहीं लगा तो। शहरवासियों ने एवीवीएनएल के महाप्रबंधक को पीड़ा सुनाई। इसके बाद गुस्साए शहरवासियों ने जिला कलक्टर को शहर के हालत के बारे में कलक्टर ने तत्काल शहर के हाल जाने और अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।

अभियंता की इस लापरवाही और पहली बारिश में बिगड़ी शहर की बिजली व्यवस्था के बीच मोबाइल बंद रखने और मुख्यालय से नदारद होने वाले अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड उपखंड शहर के कनिष्ठ अभियंता किरण धंधुकिया को निलंबित कर मुख्यालय अजमेर कर दिया है।


अधीक्षण अभियंता वी.के.पंचाल ने बताया कि सोमवार शाम मौसम खराब होने से शहर के कई हिस्सों में बिजली बंद हो गई थी। इस दौरान ड्यूटी के प्रति लापरवाही बरतने पर कनिष्ठ अभियंता को निलंबित किया है। गौरतलब है कि सोमवार को निगम के कई अधिकारियों के फोन बंद थे।कलक्टर खुद रात्रि में जीएसएस आए थे, तब भी सहायक अभियंता हर्षद पंचाल के अलावा कोई अधिकारी ड्यूटी पर नहीं मिला था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें