शुक्रवार, 17 जून 2016

नोएडा अवैध संबंध के शक में पिता ने बेटी-पत्‍नी को मारी गोली, बेटी की मौत



नोएडा  अवैध संबंध के शक में पिता ने बेटी-पत्‍नी को मारी गोली, बेटी की मौत
अवैध संबंध के शक में पिता ने बेटी-पत्‍नी को मारी गोली, बेटी की मौत

बेटी के प्यार की झूठी कहानी सुन पिता ने खोया आपा गली में लाकर मारी गोली। यह मामला नोएड़ा का है जहां बेटी के अवैध संबंध के शक में पिता ने गुरुवार को अपनी बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी।


इस झगड़े में बीच-बचाव करने आई मां को भी पिता ने नहीं बख्शा। उसे भी गोली मार दी। बेटी के पेट में गोली लगी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर हालत में मां को कैलाश अस्पताल में आईसीयू में रखा गया है। घटना के बाद से गांव में दहशत का महौल है। पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। एसपीआरए अभिषेक यादव ने बताया कि घटना के बाद से आरोपी फरार है।

जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बेटी करती थी एक युवक से प्रेम दनकौर के गढ़ी आजमपुर गांव में देवेंद्र उसकी पत्नी सरसा और बेटी रीता रहते थे। सुत्रों के अनुसार बेटी एक युवक से प्रेम करती थी जिसके जानकारी युवती के दादा ने आरोपी पिता को दी और वह अपना आपा खो बैठा। ऐसा बताया जा रहा है कि पिता नशे का आदी है और शराब पी कर अक्सर लोगों से झगड़े किया करता है। प्रेम प्रसंग के शक में आरोपी जब बेटी और पत्नी की पिटाई कर रहा था तो दोनों घर से बाहर गली में पहुंच गई।

बेटी को पिटता देख मां का दिल पसीज गया। वह पति के सामने गिड़गिड़ाती रही लेकिन आरोपी ने गली में ही गोली मारकर बेटी की हत्या कर दी। देवेंद्र के झगड़ालू प्रवृत्ति होने के कारण उसकी घायल पत्नी आधे घंटे तक घायल हालत मे तड़पती रही लेकिन कोई भी गांव वाला उसकी मदद के लिए नहीं आया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें