शनिवार, 11 जून 2016

चित्तौडग़ढ़।साले ने कहा 'बीबी को भूल जाओ' तो खुद पर पेट्रोल छिड़क लगा ली आग

चित्तौडग़ढ़।साले ने कहा 'बीबी को भूल जाओ' तो खुद पर पेट्रोल छिड़क लगा ली आग


शहर के चामटीखेड़ा क्षेत्र में शनिवार दोपहर एक युवक ने बीबी के मकान गिरवी रखने व साले के बीबी को भूल जाने की बात कहने से दुखी होकर स्वयं के ऊपर पेट्रोल उड़ेल लिया और आग लगा ली। जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। इसेे देख वहां मौजूद हर कोई सकते में आ गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस व एंबुलेंस मौके पर पहुंची तथा युवक को सांवलियाजी चिकित्सालय पहुंचाया।



जानकारी के अनुसार निम्बाहेड़ा हाल सिपाही कॉलोनी निवासी सुबराती खां यहां चामटीखेड़ा में अपने किसी रिश्तेदार से मिलने आया था। इस दौरान बीच रास्ते पर आकर खुद पर पेट्रोल उड़ेल लिया और आग लगा ली। जिससे वह 70 फीसदी झुलस गया। सूचना पर पुलिस व एंबुलेंस मौके पर पहुंची। गंभीर रूप से झुलसे युवक को सांवलियाजी चिकित्सालय पहुंचाया। पुलिस युवक के आत्मदाह के कारणों के पता लगा रही है।



पुलिस को दिए बयानों में युवक ने बताया कि उसकी शादी जगपुरा में हुई है और उसकी पत्नी ने निम्बाहेड़ा का मकान गिरवी रख दिया। जिसके लिए उसने साले से बातचीत की थी। जिस पर साले ने कहा बीबी को भूल जाओ। इस बात से दुखी होकर उसने सुसुराल पक्ष के रिश्तेदारों के मकान के पास आकर आत्मदाह का प्रयास किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें