सोमवार, 23 दिसंबर 2013

क्षत्रिय युवक संघ का 68वां स्थापना दिवस मनाया


क्षत्रिय युवक संघ का 68वां स्थापना दिवस मनाया

सिवाना  श्री क्षत्रिय युवक संघ का 68वां स्थापना दिवस रविवार को कल्ला रायमलोत राजपूत छात्रावास में हर्षोल्लास से मनाया गया।

प्रवक्ता मनोहरसिंह नांदला ने बताया कि कार्यक्रम का शुभारंभ प्रार्थना से हुआ। इस अवसर पर हनवंतसिंह मवड़ी ने संघ प्रमुख भगवानसिंह रोलसाहबसर के नव वर्ष संदेश का पठन कर, उनकी मनोकामनाएं हमारे जीवन में उतारने का संदेश दिया।

उन्होंने हमारे आचार व्यवहार में संघ की झलक दिखे यह पढ़कर सुनाया गया। इसके बाद चंदनसिंह चांदेसरा ने कहा कि संघ की कार्यप्रणाली केवल किसी व्यक्ति विशेष या समाज विशेष की नहीं बल्कि संघ की कार्य प्रणाली संपूर्ण मानवजाति के लिए हितकारी, लाभकारी व कल्याणकारी है। तनसिंह की ओर से स्थापित संघ सबके लिए प्रेरक बनें। हम उन आदर्शों पर चले जो संघ ने हमारे लिए बनाएं हैं। संघ के अलावा संसार की संस्कृति समाज, सभ्यता व मानवता को बचाने का कोई रास्ता नहीं है।

इस दौरान 25 दिसंबर को शुरू होने वाले बालिका शिविर पर चर्चा की गई। इस मौके पर भायल ने चुनाव में सहयोग करने पर स्वजातीय बंधुओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हमें सभी मानव जाति को साथ लेकर चलने की जरूरत है। कार्यक्रम में 25 जनवरी को संघ के संस्थापक तनसिंह जयंती को प्रांतीय स्तर पर मनाने के लिए चर्चा की तथा संघ शक्ति पंथ प्रेरक पत्रिका से जुडऩे का आह्वान किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें