सोमवार, 9 मई 2011

शादी का कार्ड देने गए मां-बेटे की दुर्घटना में मौत


शादी का कार्ड देने गए मां-बेटे की दुर्घटना में मौत
जालीपा कैंट के पास मोटरसाइकिल को पीछे से जिप्सी ने मारी टक्कर, दो घायल, बहन की शादी का कार्ड देकर लौट रहा था, गांव में पसरा मातम
 बाड़मेर

बहन की शादी का कार्ड देकर लौट रहे मां-बेटे की सदर थाना क्षेत्र में जिप्सी की चपेट में आने से मौत हो गई। परिवार में 11 मई को शादी थी। वहीं दुर्घटना में घायल जिप्सी चालक को जोधपुर रेफर किया गया है।

पुलिस के अनुसार ईसरोल निवासी रामाराम (26)पुत्र हुक्माराम अपनी मां सिगरती देवी के साथ अपने ननिहाल मूढों की ढाणी बहन की शादी का कार्ड देने गया हुआ था। वहां से वह बाड़मेर आ रहा था कि केंद्रीय विद्यालय के पास पीछे से तेज गति से आ रही जिप्सी ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में रामाराम की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल सिगरती देवी को राजकीय चिकित्सालय लाया गया। चिकित्सकों ने उसकी हालत देखते हुए जोधपुर रेफर कर दिया। बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों शव परिजन के सुपुर्द कर दिया। मूढों की ढाणी निवासी मृतक रामाराम के मामा बांकाराम की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


पूर्व प्रधान समेत तीन जनों के खिलाफ मामला दर्ज
बाड़मेर कोतवाली थानातंर्गत पूर्व प्रधान समेत तीन जनों के खिलाफ ब्लैक मेल करने व जान से मारने की धमकियां देने का मामला दर्ज किया गया है। नगरपालिका के एलडीसी योगेश आचार्य व नगरपालिका के राजस्व निरीक्षक सुरेन्द्र माथुर ने मामला दर्ज करवाया कि शिव के पूर्व प्रधान उदाराम मेघवाल, महावीर व हरीश चंडक उसे ब्लैकमेल करते हुए रिश्वत मांगी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हत्या का आरोपी रिमांड पर
तीन सहयोगी बालक हिरासत में
बालोतरा
शनिवार को हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी क्षेत्र की जोगी बस्ती में युवक की गला घोंटकर हत्या करने वाले मुख्य आरोपी राजूनाथ को न्यायालय ने दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपने के आदेश दिए।

पुलिस के अनुसार आरोपी को रविवार को न्यायाधीश के समक्ष पेश किया गया जहां से उसे पीसी रिमांड में भेजने के आदेश दिए गए।

उन्होंने बताया कि मामले की जांच में तीन बालकों की भी भूमिका संदिग्ध नजर आने पर रविवार को बस्ती के तीन बालकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। उल्लेखनीय है कि शनिवार को हाउसिंग बोर्ड के जोगी बस्ती क्षेत्रमें ओमनाथ पुत्रकेसनाथ की अवैध संबंधों के चलते राजूनाथ ने सहयोगियों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी।


राह चलते ट्रक ने कुचला 

बालोतरा  निकटवर्ती सिणधरी थानांतर्गत एक ट्रक चालक ने राह चलाते हुए राहगीर को चपेट में ले लिया जिससे उसकी मौत हो गई।पुलिस सूत्रों के अनुसार चेलाराम पुत्र मुकनाराम माली निवासी सिणधरी ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि रविवार सुबह 11 बजे उसका चचेरा भाई गेनाराम पुत्र पदमाराम माली खेमाबाबा मंदिर के पास से पैदल घर की ओर जा रहा था। पीछे से आ रहे ट्रक नं आरजे -०४ जीए ५१४७ के चालक ने गेनाराम को चपेट में ले लिया।दुर्घटना में गेनाराम की मौके पर ही मौत हो गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें