गुरुवार, 26 मई 2011

पुलिस सुरक्षा में उदिता को जालोर भेज दिया


पुलिस सुरक्षा में उदिता को जालोर भेज दिया

बाड़मेर [चन्दन भाटी]गांदेवी गांव से लापता युवती प्रेमी के साथ विवाह बंधन में बंधने के बाद मंगलवार को जालोर पुलिस थाने में पेश हुई। जहां से उसे बुधवार को एडीजे कोर्ट बाड़मेर में पेश किया गया। कोर्ट ने युवती को पति के साथ ससुराल भेजने के आदेश दिए। युवती के परिजन ने 19 मई को उसके लापता होने का मामला दर्ज कराया था।

पुलिस के अनुसार कुछ दिन पूर्व गांदेवी गांव की उदी उर्फ उदिता के गुमशुदा होने का मामला उसके परिजनों ने थाने में दर्ज कराया था। मंगलवार को उदिता जालोर पुलिस थाने में पेश हुई। उसने पुलिस को बताया कि वह बालिग है तथा उसने अपने प्रेमी सांकरणा जालोर हाल जोधपुर निवासी ओमप्रकाश पुत्र समरथाराम परमार के साथ अहमदाबाद मैरिज ब्यूरो में शादी कर ली है। पुलिस बुधवार को पति-पत्नी को गुड़ामालानी पुलिस थाने लेकर आई।
 

एएसआई लाधूराम ने बताया कि पुलिस ने दोनों के बयान कलमबद्ध किए। बुधवार को ही दोनों को एडीजे कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट में उदिता ने पति के साथ रहने की इच्छा जताई। इसके बाद कोर्ट ने उदिता को पति के साथ ससुराल भेजने के आदेश दिए।
न्यायालय के आदेश के बाद अदिता बाउमेर में अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक श्रीराम मीणा के समक्ष पेश हुर्इ्र तथा अपने परिजनों से सुरक्षा की गुहार लगाई।श्रीराम मीणा ने बताया कि उदिता को पुलिस की माकूल सुरक्षा उपलब्ध करा कर उसे उसके पति को सुपुर्द कर दिया हैं।अदिता जब पुलिस मुख्यालय में आई तब उसके चारों और जबरदस्त सुरक्षा पहरा था।बाद में पुलिस सुरक्षा में उदिता को जालोर भेज दिया,जहॉ उसका प्रेमी पति ओमप्रकाश रहता हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें