मंगलवार, 19 मई 2020

जैसलमेर - प्रवासी भारतीयों के क्वारंटाईन के लिए होटल संचालकों व प्रबन्धकों की बैठक,

जैसलमेर - प्रवासी भारतीयों के क्वारंटाईन के लिए होटल संचालकों व प्रबन्धकों की बैठक,जिला कलक्टर ने उपयुक्त प्रबन्धों एवं समुचित व्यवहार माधुर्य पर दिया बल

जैसलमेर, 19 मई/प्रवासी भारतीयों के विदेश से जैसलमेर आगमन के बाद उन्हें क्वारंटाईन किए जाने के लिए चिह्नित की गई होटलों के संचालकों एवं प्रबन्धकों की बैठक मंगलवार को डीआरडीए हॉल में सम्पन्न हुई।

इसमें जिला कलक्टर नमित मेहता ने विदेश से आ रहे प्रवासी भारतीयों के लिए होटलों में की जाने वाली आवास, भोजन आदि तमाम व्यवस्थाओं, आतिथ्य व्यवहार आदि सभी विषयों पर बेहतर प्रदर्शन के लिए आह्वान किया और क्वारंटाईन के दौरान सुरक्षा मानकों के प्रयोग तथा सभी जरूरी हिदायतों के बारे में जानकारी दी और कहा कि इन प्रवासियों को हर तरह से बेहतर सेवाएं प्रदान करें।

नगर विकास न्यास के सचिव अनुराग भार्गव ने प्रवासी भारतीयों के एयरपोर्ट आगमन से लेकर होटल पहुंचने और क्वारंटाईन अवधि पर जरूरी बातों के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

इस अवसर पर सहायक निदेशक (लोक सेवाएं) भारतभूषण गोयल, नगर परिषद के आयुक्त बृजेश राय, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बी.के. बारूपाल, जिला खेल अधिकारी राकेश विश्नोई आदि ने भी जानकारी दी।

जैसलमेर के खण्ड मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. लालचन्द देवन्दा ने पीपीई किट उपयोग व इससे संबंधित सावधानियों आदि का प्रयोगात्मक प्रदर्शन कर सभी होटल संचालकों/प्रबन्धकों को समझाया। इस दौरान अधिकारियों ने विभिन्न होटल प्रबन्धकों व कार्मिकों की जिज्ञासाओं का समाधान किया ।

---000---

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें