शनिवार, 25 अप्रैल 2020

बाड़मेर, प्रशासन बना रहा कार्ययोजना कोटा के बाद अब जयपुर एवं सीकर के छात्र भी घर लौटेंगे

बाड़मेर, प्रशासन बना रहा कार्ययोजना
कोटा के बाद अब जयपुर एवं सीकर के छात्र भी घर लौटेंगे


बाड़मेर, 25 अप्रैल। कोरोना संक्रमण से हॉट स्पॉट बने कोटा से जिले के छात्रों की वापसी के बाद जिला प्रशासन अब राजधानी जयपुर तथा सीकर में भी कोचिंग कर रहे विद्यार्थियों को वापस लाने की तैयारी कर रहा है। जिला प्रशासन ने छात्रों की संख्या अनुमानित कर विस्तृत कार्ययोजना बना रहा है।
जिला कलक्टर विश्राम मीणा ने बताया कि प्रदेश की राजधानी जयपुर कोरोना का हॉट स्पॉट बन गया है, जहां पर जिले के छात्र बड़ी संख्या में कोचिंग कर प्रशासनिक सेवाओं एवं अन्य प्रतियोगी परिक्षाओं की तैयारी कर रहे है। इसी तरह सीकर में भी जिले के काफी छात्र मेडिकल तथा इंजीनियरिंग प्रवेश परिक्षाओं की तैयारी कर रहे है। चूंकि वर्तमान में कोरोना
वायरस से बचाव के लिए लॉक डाउन चल रहा है एवं कोचिंग संस्थान बंद है। इन दोनों नगरों में फंसे बाड़मेर जिले के कोचिंग छात्रों को चरणबद्ध रूप से वापस लाया जाएगा। इसलिए जिन अभिभावको के बच्चे जयपुर एवं सीकर में अध्ययनरत है, वे जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक को इसकी सूचना दे। तत्पश्चात जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक द्वारा उक्त छात्रों की संकलित सूची तैयार कर छात्रों की संख्या अनुमानित की जाएगी।  जिन्हे बस द्वारा जयपुर तथा सीकर से बाड़मेर लाया जाएगा। जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक के मोबाईल नम्बर 9413421278 तथा उनके कार्यालय के दूरभाष नम्बर 02982-230228 पर इस संबंध में सम्पर्क किया जा सकता है।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें