सोमवार, 2 मार्च 2020

जैसलमेर पुलिस थाना मोहनगढ द्वारा मोबाईल लूट का आरोपी गिरफ्तार

जैसलमेर पुलिस थाना मोहनगढ द्वारा मोबाईल लूट का आरोपी गिरफ्तार 



      जैसलमेर दिनांक 22.02.2020 को प्रार्थी श्री मोहम्मद सलाम पुत्र श्री सरादीन जाति मुसलमान उम्र 25 साल पैशा खेती निवासी बासनपीर पुलिस थाना सदर जैसलमेर जिला जैसलमेर ने हाजर थाना होकर एक लिखित रिपोर्ट इस आश्य की पैश की कि दिनांक 21.02.020 को रात्रि के करीबन 08.00 बजे मैं 11 एस0के0एल0 सरहद अर्जुना स्थित हमारे मुरब्बे में बनी रहवासी ढाणी में खाना बना रहा था तभी हासम खां पुत्र नुरदीन व अजीज खां पुत्र नुरदीन निवासी बासनपीर जूनी हथियारों से लेस होकर मेरी ढाणी के अन्दर आये तथा मेरे साथ मारपीट कर मेरे बांये पैर की हडडी फैक्चर कर दी, कैंची से मेरे सिर के बाल काटकर अपमानित किया व मेरे दो कीमती मोबाईल लूटकर ले गये, वगैरा पर पुलिस थाना मोहनगढ में प्रकरण दर्ज की जाकर तफतीश जाब्ता सउनि प्रयागाराम द्वारा शुरू की गई।

कार्यवाही पुलिस
            उक्त घटना को गम्भीरता से लेते हुए जिला पुलिस अधीक्षक जैलसमेर डाॅ. किरन कंग सिद्धू द्वारा थानाधिकारी पुलिस थाना मोहनगढ मांणकराम को प्रकरण में त्वरित कार्यवाही करने के निर्देष दिये गये गये। निर्देेषों की पालना में अभियुक्तगण हासम खां पुत्र श्री नूरे खां, जाति मुसलमान, उम्र 56 साल, पैशा खेती, निवासी बासनपीर जूनी, पुलिस थाना सदर जैसलमेर, जिला जैसलमेर हाल चक 11 एसकेएल, सरहद अर्जुना, पुलिस थाना श्री मोहनगढ, जिला जैसलमेर व अजीज पुत्र श्री नूरे खां, जाति मुसलमान, उम्र 35 साल, पैशा खेती, निवासी बासनपीर जूनी, पुलिस थाना सदर जैसलमेर, जिला जैसलमेर को गिरफतार किया जाकर गहन पूछताछ की गई, अभियुक्तगणेां के कब्जा से प्रकरण में लूटे गये देानों मोबाईल फोन बरामद कर कब्जा पुलिस लिये गये तथा बाद सम्पूर्ण अनुसंधान के अभियुक्तगण हासम खां व अजीज को सम्बन्धित न्यायालय में पैश किया गया जहां से जेसी फरमाया जाने से जमा जिला जेल करवाया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें