बुधवार, 1 जनवरी 2020

राज्यपाल श्री कलराज मिश्र ने जयपुर के लिए किया प्रस्थान, जैसलमेर एयरपोर्ट पर दी गई भावभीनी विदाई राज्यपाल ने जैसलमेर भ्रमण को बताया अविस्मरणीय सुकूनदायी,

राज्यपाल श्री कलराज मिश्र ने जयपुर के लिए किया प्रस्थान,

जैसलमेर एयरपोर्ट पर दी गई भावभीनी विदाई

राज्यपाल ने जैसलमेर भ्रमण को बताया अविस्मरणीय सुकूनदायी,

टीम जैसलमेर की सराहना की

जैसलमेर, 01 जनवरी/राज्यपाल श्री कलराज मिश्र ने बुधवार को जैसलमेर से राजकीय विमान द्वारा जयपुर के लिए प्रस्थान किया। जैसलमेर एयरपोर्ट पर जिला कलक्टर नमित मेहता, जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग और प्रशासनिक अधिकारियों ने उन्हें भावभीनी विदाई दी। राज्यपाल 29 दिसम्बर से जैसलमेर प्रवास पर थे।

राज्यपाल को एयरपोर्ट पर विदाई देने वालों में अतिरिक्त जिला कलक्टर ओपी विश्नोई, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश बैरवा, सहायक निदेशक (लोक सेवाएँ) भारत भूषण गोयल, उपखण्ड अधिकारी दिनेश विश्नोई, नगर परिषद आयुक्त बृजेश राय आदि प्रमुख हैं।

राज्यपाल श्री कलराज मिश्र ने एयरपोर्ट पर सभी अधिकारियों को नव वर्ष की हार्दिक बधाई देते हुए शुभकामनाएं व्यक्त की और जैसलमेर यात्रा के दौरान प्राप्त आतिथ्य एवं स्वागत-सत्कार और विभिन्न प्रबन्धों आदि के लिए टीम जैसलमेर की सराहना की और अपनी यात्रा को अविस्मरणीय सुकूनदायी बताया।

राज्यपाल ने एयरपोर्ट पर जिला कलक्टर नमित मेहता से जैसलमेर के परिदृश्य, विकास की संभावनाओं आदि पर  बातचीत की और सुझाव भी दिए।

राज्यपाल ने जैसलमेर यात्रा के अनुभवों को सामने रखते हुए जिले को बहुआयामी विकास की संभावनाओं से भरा बताया और कहा कि जल संरक्षण और सौर ऊर्जा तथा पवन ऊर्जा गतिविधियों के विकास एवं विस्तार की दिशा में अच्छा काम हो रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें