शनिवार, 28 दिसंबर 2019

जोधपुर: निजी अस्पताल में भर्ती नाबालिग से नर्सिंगकर्मी ने बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर किया रेप

जोधपुर: निजी अस्पताल में भर्ती नाबालिग से नर्सिंगकर्मी ने बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर किया रेप


जोधपुर. शहर से बेहद शर्मसार  करने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक निजी अस्पताल  में इलाज करा रही नाबालिग बच्ची के साथ अस्पताल के आईसीयू में तैनात नर्सिंगकर्मी ने बेहोशी का इंजेक्शन लगा उससे रेप किया. वारदात के बाद पीड़िता की पिता ने नागौरी गेट थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार  कर लिया है. घटना तीन दिन पहले की बताई जा रही है.

श्रीराम अस्पताल में हुई वारदात

जिले के ओसिया इलाके से एक नाबालिग बच्ची का इलाज कराने के लिए उसके परिजन जोधपुर में महामंदिर स्थित श्रीराम अस्पताल लेकर आए थे. विषैला पदार्थ खा लेने के कारण बच्ची की तबीयत बिगड़ी थी. इसके चलते उसे अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कर लिया गया. आरोप है कि आईसीयू में तैनात श्याम बिश्नोई ने बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर नाबालिग बच्ची के साथ रेप किया. पीड़िता ने इस बारे में परिजनों को बताया. इस पर पीड़िता के पिता ने नागौरी गेट थाने में आरोपी नर्सिंगकर्मी श्याम बिश्नोई के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.मामला दर्ज होने के बाद नागौरी गेट पुलिस ने आरोपी श्याम बिश्नोई को पोस्को एक्ट तहत गिरफ्तार कर लिया. थानाधिकारी जबर सिंह ने बताया कि आरोपी श्याम बिश्नोई को अदालत में पेश किया गया, वहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है. पुलिस शनिवार को पीड़िता के मजिस्ट्रेट के समक्ष 164 के तहत बयान दर्ज करवाएगी.

टोंक हुई थी घिनौनी एवं वीभत्स वारदात

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों टोंक जिले में ऐसी ही शर्मसार करने वाली वीभत्स वारदात सामने आई थी. वहां एक ट्रक चालक ने अपने ही गांव की 6 वर्षीय मासूम से रेपकर उसकी हत्या कर दी थी. आरोपी ने हत्या के लिए मासूम के स्कूल बेल्ट से ही इतना जोर से गला दबाया कि उसकी आंखें बाहर आ गई थी.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें