बुधवार, 4 दिसंबर 2019

बाड़मेर डोडा-पोस्त तस्करों की गाड़ियां नाकाबंदी तोड़ कर भागी

बाड़मेर   डोडा-पोस्त तस्करों की गाड़ियां नाकाबंदी तोड़ कर भागी 


बाड़मेर सिवाना इलाके से डोडा-पोस्त तस्करों की गाड़ियां नाकाबंदी तोड़ कर भाग गई। 8-10 थानों की पुलिस तस्करों का पीछा कर रही थी, लेकिन शातिर तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। पीछा कर रही सिणधरी थाना पुलिस को भाणा मगरा के पास तस्करों की एस्कॉर्ट कार बरामद हुई, जबकि आरोपी फरार हो गए। इधर, बायतु थाना पुलिस ने एक संदिग्ध तस्कर को 151 में गिरफ्तार किया। पूरे मामले में देर रात तक पुलिस अलर्ट पर रही और तस्करों में तलाश में कई जगह दबिश दी।



सिवाना थाना क्षेत्र से मंगलवार पुलिस की नाकाबंदी तोड़कर भागे तस्करों का पीछा करते हुए बालोतरा और सिणधरी पुलिस बायतु पहुंची। इस बीच पुलिस और तस्करों के वाहनों के बीच भिड़ंत भी हुई। इससे तस्करों की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हुई। सिणधरी थानाधिकारी जेठाराम ने बताया कि एस्कॉर्ट में प्रयुक्त कार काे बरामद किया गया है। आरोपी मौके से भाग गए थे। पुलिस की टीमें थाना क्षेत्र सहित कई इलाकों में दबिश दे रही है। इधर, बायतु पुलिस ने मोहनराम पुत्र हनुमानराम उर्फ हनुमानसिंह बेनीवालों की ढाणी नगोणी धतरवालों की ढाणी को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।



मंगलवार को सिवाना थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि डोडा-पोस्त से भरी गाड़ी बाड़मेर की तरफ आ रही है, इस पर पुलिस ने नाकाबंदी की और आसपास के थानों की पुलिस को अलर्ट पर रखा, लेकिन तस्करों ने नाकाबंदी को तोड़ दिया। पुलिस के पीछा करने के दौरान एस्कॉर्ट की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसे छोड़कर तस्कर भाग गए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें