रविवार, 1 दिसंबर 2019

सामूहिक हत्याकांड / एक ही परिवार के 6 लोगों की नृशंस हत्या

सामूहिक हत्याकांड / एक ही परिवार के 6 लोगों की नृशंस हत्या

एक परिवार के 6 सदस्यों की नृशंस हत्या
दाहोद. रात संजेली से 5 किलोमीटर दूर स्थित तरकड़ा महुड़ी गांव में एक ही परिवार के 6 लोगों की हत्या कर दी गई। यह संभावना भी व्यक्त की जा रही है कि हत्या के आरोपी ने ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली। आरोपी का नाम विक्रम चुन्नीलाल पलास बताया गया है। हत्या किस कारण से की गई, इसका पता नहीं चल पाया है।


परिवार सो रहा था, तब हुई हत्या
हत्या तब की गई, जब पलास परिवार रात में सो रहा था। सभी के गले पर तेज हथियार से प्रहार किया गया। 5 लोगों के शव घर में और एक शव खेत से बरामद किया गया। परिवार का मुखिया 40 वर्षीय भरत भाई पलास मजदूरी करता था। इस दिशा में पुलिस ने सघन पूछताछ शुरू कर दी है। मृतकों के नाम इस प्रकार हैं- भरत भाई कड़कियाभाई पलास (40), समीबेन भरतभाई (40), दीपिका भरतभाई (12), हेमराज (10) , दीपेश (8) और रवि (6)


पुलिस सीएम के कार्यक्रम में व्यस्त थी
जब इस सनसनीखेज घटना की जानकारी पुलिस को हुई, तब पूरा पुलिस बल झालोद में आए मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के कार्यक्रम में व्यस्त था। जैसे ही इस सामूहिक हत्याकांड की जानकारी मिली, तो हड़कम्प मच गया। पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची, तो लाश के पास जमे खून से यह अंदाजा हो गया कि हत्या 20 से 22 घंटे पहले की गई है।


आरोपी ने ट्रेन से कटकर दी जान
मोरबी के रफाणेश्वर फाटक से शुक्रवार की सुबह वांकेनेर मोरबी डेमू ट्रेन गुजर रही थी, तब एक युवक ने ट्रेन के नीचे आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मृतक की जेब से मिले दस्तावेज से पता चला कि उसका नाम विक्रम चुन्नीलाल पलास है। इसके अलावा उसके पास एसटी की एक टिकट और एक चिट्ठी भी मिली है। पुलिस का अनुमान है कि यह हत्या आपसी रंजिश की वजह से की गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें