शुक्रवार, 22 नवंबर 2019

जालोर में पुलिस जीप को टक्कर मार भाग निकले डोडा पोस्त तस्कर, थानाधिकारी सहित दो घायल

जालोर में पुलिस जीप को टक्कर मार भाग निकले डोडा पोस्त तस्कर, थानाधिकारी सहित दो घायल
घायल थानाधिकारी अमरसिंह।
जालोर जिले के पावटा क्षेत्र में गुरुवार सुबह डोडा पोस्त से भरी दो लक्जरी कारों में सवार तस्कर पुलिस वाहन को टक्कर मार कर फरार हो गए। तेज रफ्तार के साथ पीछा कर रही पुलिस जीप तस्करों की कार की टक्कर के बाद असंतुलित होकर पलटी खा गई। इसमें सवार एक थानाधिकारी व कांस्टेबल घायल हो गया। बताया जा रहा है कि पीछा किए जाने के दौरान तस्करों ने बचने के लिए पुलिस पर कई फायर भी किए, लेकिन फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हो पाई।


पुलिस को आज सूचना मिली कि तस्कर आज दो फार्च्यूनर कार में सवार होकर डोडा पोस्त की बड़ी खेप लेकर क्षेत्र में गुजरने वाले है। इस पर सरवाना पुलिस के थानाधिकारी अमरसिंह के नेतृत्व में पुलिस टीमों ने नाकाबंदी करवा दी। पुलिस को देखते ही तस्करों ने अपनी कारों की रफ्तार बढ़ा दी और नाकाबंदी तोड़ते हुए भाग निकले। पुलिस ने उनका काफी दूरी तक पीछा किया। खासरवी व पावटा के सरहद में तस्करों ने पुलिस गाड़ी को टक्कर मार दी और भाग निकले। टक्कर लगने के कारण पुलिस जीप दो-तीन पलटी खा गई। उसमें सवार थानाधिकारी अमरसिंह व एक कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए सांचौर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


वहीं कुछ लोगों का कहना है कि पुलिस से बचने के लिए तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके बचाव में पुलिस ने भी गोलियां दागी। लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है कि गोलियां चली थी या नहीं। फिलहाल पुलिस ने पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी करवा कर डोडा पोस्त तस्करों की खोजबीन शुरू कर दी है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें