गुरुवार, 21 नवंबर 2019

जैसलमेर सोशल मीडियॉ पर धार्मिक भावना को ठेस पहॅूचाने वाले को गिरफतार कर न्यायिक हिरासत में भिजवाया

 जैसलमेर सोशल मीडियॉ पर धार्मिक भावना को ठेस पहॅूचाने वाले को गिरफतार कर न्यायिक हिरासत में भिजवाया

   जैसलमेर को थाना पर धार्मिक भावना भड़काने के आश्य से फैसबुक पर गलत पोस्ट कर समाज के विभिन्न वर्गों के बीच शत्रुता बढाने और सोहार्द बिगाड़ने के सम्बध में रिपोर्ट प्राप्त हुई ।
        घटना की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक जैसलमेर डाॅ किरन कंग सिधू के आदेशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, राकेष बेरवा एवं वृताधिकारी वृत जैसलमेर गोपाल लाल शर्मा के निर्देशन मंे शहर कोतवाल किशनसिंह के नेतृत्व मंे उनि भवरलाल, हैड कानि. आसुराम व कानि. दिनेष कुमार, कंवराजसिह की टीम गठित द्वारा कार्यावाही करते हुए फैसबुक पर गलत पोस्ट करने वाले आरोपी मोहम्मद अली पुत्र हनीफखाॅ जाति तेली मुसलमान निवासी वार्ड नम्बर 07 घोडो का चैक पोकरण को दस्तयाब कर आज दिनंाक 20.11.2019 को न्यायिक हिरासत में भिजवाया गया।

जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा अपील -
उक्त घटना के सम्बध में जिले के समस्त नागरिको को अपने टवीटर अकाउण्ट , फैसबुक व वाटसप पर किसी भी धर्म या सम्प्रदाय के खिलाफ आपति जनक टिप्पणी नहीं करने की अपील की हैं , यदि किसी भी नागरिक द्वारा किसी भी धर्म या सम्प्रदाय के खिलाफ आपति जनक टिप्पणी की तो उसके खिलाफ कड़ी कानुनी कार्यवाही की जावेगी। पुलिस के साथ-साथ आमजन का भी फर्ज बनता है कि वह अपने क्षेत्र में अमन चैन बनाये रखे  तथा कोई इस प्रकार की बात नहीं करे जिससे साम्प्रदायिक, सदभाव पर किसी प्रकार की कोई ठेस पहॅूचे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें