गुरुवार, 31 अक्तूबर 2019

दौसा / सड़क हादसे में एडिशनल एसपी के पिता और चचेरे भाई की मौत, तेज रफ्तार ट्रोले से टकराई कार

दौसा / सड़क हादसे में एडिशनल एसपी के पिता और चचेरे भाई की मौत, तेज रफ्तार ट्रोले से टकराई कार

क्षतिग्रस्त कार, जिसमें मृतक सवार थे
दौसा. जिले के महवा थाना इलाके में गुरूवार को एनएच 21 पर टिकरी मोड़ के समीप एक सड़क हादसे में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (आरपीएस) योगेंद्र सिंह फौजदार के पिताजी कैप्टन महाराज सिंह व चचेरे भाई  मोहन सिंह की मौत हो गई। जबकि, उनका एक रिश्तेदार घायल हो गया। उसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्‌टी दे दी गई।

यह हादसा महवा थाना इलाके में गुरूवार दोपहर को तेज रफ्तार ट्रोले व कार के बीच भिडंत से हुआ। हादसे के वक्त दोनों मृतक व घायल कार में सवार थे। हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंची महवा थाना पुलिस ने हाइवे पर क्रेन की मदद से ट्रक में फंसी कार को अलग किया। दुर्घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

जानकारी के अनुसार आरपीएस योगेंद्र सिंह फौजदार चूरू जिले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक है। गत 23 अक्टूबर को ही एएसपी फौजदार की माताजी का बीमारी के चलते निधन हो गया था। आगामी 3 नवंबर को उनकी माता का द्वादशा था। इसके लिए कैप्टन महाराज सिंह अपने भतीजे मोहन सिंह व एक अन्य रिश्तेदार के साथ जयपुर से कार में भरतपुर अपने गांव धनसोती जा रहे थे।

वे भरतपुर-दौसा बॉर्डर के समीप महवा थाना क्षेत्र में टिकरी मोड़ के पास पहुंचे। तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। जिसमें कार सवार एएसपी योगेंद्र फौजदार के पिता और चचेरे भाई की मौत हो गई। मौके पर पहुंची महवा थाना पुलिस ने हादसे में गंभीर घायल तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

जहां चिकित्सकों ने कैप्टन महाराज सिंह व मोहन सिंह को मृत घोषित कर दिया। इसी दौरान भरतपुर-दौसा सीमा पर टिकरी मोड़ के समीप यह भीषण सड़क हादसा हुआ। पुलिस ने ट्रोले को जब्त कर लिया है। घटना से फौजदार परिवार में शोक छा गया। काफी संख्या में मौक्े पर पहुंचे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें