बुधवार, 30 अक्तूबर 2019

बाड़मेर विधायक और जिलाध्यक्ष प्रत्याषी चयन के लिए अधिकृत

बाड़मेर विधायक और जिलाध्यक्ष प्रत्याषी चयन के लिए अधिकृत
उर्जा मंत्री बी़ डी़ कल्ला एवं जिला प्रभारी विश्नोई ने ली नगर परिषद चुनावों को लेकर हुई चर्चा विषेष बैठक

बाड़मेर। नवंबर माह में आयोजित होने वाले नगर परिषद चुनावों को लेकर उम्मीदवारों के टिकट चयन को लेकर बुधवार को बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन के कार्यालय में विशेष बैठक उर्जा मंत्री बी़डी. कल्ला एवं जिा प्रभारी हीरालाल विश्नोई की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

जिला प्रवक्ता मेवाराम सोनी ने बताया कि बैठक में बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन, जिलाध्यक्ष फतेह खान में मौजुद रहे। बैठक में प्रभारी मंत्री बी़ डी़ कल्ला ने नगर परिषद चुनावों के लिए सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को कमर कसने का आव्हान किया। साथ ही एकजुट होकर बाड़मेर में तीसरी बार कांग्रेस का बोर्ड बनाने के लिए वार्ड वाईज तैयारियों में जुटने का आव्हान किया। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं जिला प्रभारी हीरालाल विश्नोई ने कहा कि कार्यकर्ताओं को कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों के साथ आमजन के बीच जाना है और भाजपा की गलत नीतियों से आमजन को सचेत करते हुए प्रदेश एवं जिले में कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए कांग्रेस का बोर्ड बनाना हैं।

उर्जा मंत्री बी़ डी. कल्ला एवं जिला प्रभारी हीरालाल विश्नोई ने चर्चा के बाद नगर परिषद चुनावों हेतु प्रत्याशियों के टिकट के चयन हेतु बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन एवं जिलाध्यक्ष फतेह खान को अधिकृत किया। बैठक में जिला उपाध्यज्ञ यज्ञदत्त जोशी, महिला कांग्रेस अध्यक्ष मूली चौधरी, ब्लॉक अध्यक्ष मूलाराम मेघवाल, लक्ष्मण गोदारा, ठाकराराम माली, राजेन्द्र चौधरी, तनसिंह महाबार, दमाराम माली सहित कई पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि आज:
पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि आज गुरूवार को सुबह 11 बजे कांग्रेस कार्यालय में आयोजित होगी। यह जानकारी देते हुए प्रवक्ता मेवाराम सोनी ने बताया कि पुण्यतिथि पर बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन, जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष फतेह खान सहित कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजुद रहेगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें