रविवार, 13 अक्तूबर 2019

बेखौफ लुटेरे: बांसवाड़ा में व्यापारी पर फायर कर दिनदहाड़े लूटे 6 लाख रुपए, 24 घंटे में तीसरी वारदात

बेखौफ लुटेरे: बांसवाड़ा में व्यापारी पर फायर कर दिनदहाड़े लूटे 6 लाख रुपए, 24 घंटे में तीसरी वारदात
बेखौफ लुटेरे: बांसवाड़ा में व्यापारी पर फायर कर दिनदहाड़े लूटे 6 लाख रुपए, 24 घंटे में तीसरी वारदात

बांसवाड़ा. राजस्थान में लुटेरेबेखौफ हो रहे हैं. महज 24 घंटे के भीतर लुटेरों ने एक के बाद एक लूट की तीन वारदातोंको अंजाम दे डाला. शनिवार को दौसा  और जोधपुर के बाद रविवार को बांसवाड़ा में दिनदहाड़े लुटेरों ने एक व्यापारी पर फायर कर उससे 6 लाख रुपए लूट लिए. पुलिस ने लुटेरों की तलाश में इलाके में नाकाबंदी  करवाई है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुरागनहीं लग पाया है. पुलिस सीसीटीवी कैमरेके फुटेज खंगालने में जुटी हुई है.

सुबह करीब 8.15 बजे हुई लूट की वारदात

जानकारी के अनुसार वारदात बांसवाड़ा शहर के ठीकरिया औद्योगिक क्षेत्र में सुबह करीब 8.15 बजे हुई. व्यापारी सुभाषनगर निवासी यशवंत दोसी नानूभाई हमेशा की तरह स्कूटर पर अपनी गेहूं फैक्ट्री जा रहे थे. औद्योगिक क्षेत्र में कुशलबाग मार्बल के सामने मोड़ पर बाइक सवार दो जने उनके पास आए. युवकों ने धक्का देकर दोसी को गिराने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने अपना स्कूटर रोक लिया. बदमाशों ने दोसी के स्कूटर के आगे लटकाया हुआ रुपयों से भरा बैग छीनने का प्रयास किया. इस पर दोसी ने बदमाशों से संघर्ष किया तो वे नीचे गिर गए. इसी दौरान बदमाशों में से एक ने पिस्तौल से फायर किया. बाद में रुपयों से भरा बैग छीन लिया. बैग में 6 लाख रुपए बताए जा रहे हैं.दोसी की चीख-पुकार सुनकर पास में स्थित एक प्रतिष्ठान का गार्ड दौड़कर वहां आया. वह कुछ कर पाता इससे पहले ही बाइक सवार बदमाश वहां फरार हो गए. सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेकर इलाके में नाकाबंदी करवाई. आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस आसपास की फैक्ट्रियों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है. दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद औद्योगिक क्षेत्र के व्यापारी दहशत में आ गए.

शनिवार को दौसा और जोधपुर में हुई थी लूट की वारदात

उल्लेखनीय है कि शनिवार दोपहर को दौसा में तीन बदमाश एक ज्वेलर से 80 हजार रुपए और करीब 3 लाख के जेवरात लूट ले गए थे. उसके कुछ देर बाद ही जोधपुर शहर में एक महिला अधिवक्ता से दो बदमाश 28 लाख 70 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए थे.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें