शुक्रवार, 27 सितंबर 2019

हनुमानगढ़.मां से रेप, बेटी से ज्यादती की कोशिश के आरोपी की सरेआम पिटाई का VIDEO वायरल

हनुमानगढ़.मां से रेप, बेटी से ज्यादती की कोशिश के आरोपी की सरेआम पिटाई का VIDEO वायरल

मां से रेप, बेटी से ज्यादती की कोशिश के आरोपी की सरेआम पिटाई का VIDEO वायरल
हनुमानगढ़. शादी का झांसा देकर विवाहिता से रेप और उसकी बेटी के साथ अश्लील हरकतें और रेप के प्रयास मामले में आरोपी भाजयुमो नगर मण्डल हनुमानगढ़ के पूर्व अध्यक्ष विकास नागपाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरलहो रहा है. इस वीडियो में रेप का आरोप लगाने वाली महिला विकास नागपाल की पिटाई कर रही है. पीड़िता के हाथों नागपाल और उसकी पत्नी के साथ मारपीट का ये घटनाक्रम एक वीडियो के रूप में पूरे इलाके में वायरल हो गया है. घटना के बाद दोनों पक्षों की ओर से टाउन थाना में परिवाद दिया गया है. जानकारी के अनुसार भाजयुमो के पूर्व अध्यक्ष विकास नागपाल और बाल कल्याण समिति अध्यक्ष जोधा सिंह के बीच कई मुकदमें चल रहे हैं और कॉलेज फाटक पर हुए झगड़े को भी इसी कड़ी में जोड़कर देखा जा रहा है.

पीड़िता की शिकायत पर कोर्ट ने भेजा था जेल
विवाहिता से देहशोषण के बाद पीड़िता की बेटी से रेप के प्रयास मामले में नामजद विकास नागपाल को इसी साल मई में पुलिस ने गिरफ्तार किया था. कोर्ट में पेश करने पर उसे जेल भिजवा दिया गया. इस मामले में विकास का भाई विक्रम और इंद्रा नामक महिला भी आरोपी नामजद हैं.

ये है विवाद की पूरी कहानी
पीड़िता ने जैसा पुलिस को बताया उसके अनुसार 15 वर्ष पहले पीड़िता की शादी हुई थी. शादी के बाद उसे एक बेटा व एक बेटी हुई. उसके पति और भाजयुमो के पूर्व मंडल अध्यक्ष विकास नागपाल के बीच दोस्ती थी. घर भी आना-जाना था. पीड़िता के अनुसार इसी दौरान एक रोज विकास ने शादी करने की बात कही. मना करने पर आत्महत्या की चेतावनी भी दी. लेकिन बात नहीं बनी तो पीड़िता के अनुसार पति से उसे तलाक दिलवा दिया. इसके बाद जो हुआ उसके खिलाफ पीड़िता ने केस कर रखा है. दरअसल, विकास ने उसे किराए पर मकान लेकर दिया और शादी के झांसे में उसका देह शोषण करता रहा. विकास का अपनी पत्नी से तलाक लेने के बाद भी पीड़िता से शादी नहीं की और झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा.पीड़िता ने बताया की विकास ने तलाक के बाद इंद्रा नाम की महिला को घर पर रख लिया. इस पर जब उसने विकास पर शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने अपने भाई विक्रम को घर भेजा, जिसने पीड़िता का रेप किया. पीड़िता ने बताया कि करीब 3-4 महीने पहले जब उसकी नाबालिग बेटी घर पर अकेली थी तो उसे पिस्तौल से डरा-धमकाकर दुष्कर्म का प्रयास किया गया.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें