बुधवार, 18 सितंबर 2019

बहरोड़ विधायक ने कई हत्याएं करवाई, मेरी भी सुपारी देगा तो मर सकता हूं- पूर्व मंत्री

बहरोड़ विधायक ने कई हत्याएं करवाई, मेरी भी सुपारी देगा तो मर सकता हूं- पूर्व मंत्री

बहरोड़ विधायक ने कई हत्याएं करवाई, मेरी भी सुपारी देगा तो मर सकता हूं- पूर्व मंत्री

अलवर. जिले के बहरोड़ में राजनीति उबाल पर है. यहां बहरोड़ थानालॉकअप ब्रेक कांड के बाद से बहरोड़ विधायक बलजीत यादवऔर पूर्व विधायक और बीजेपी सरकार में मंत्री जसवंत यादव  के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. पूर्व मंत्री जसवंत ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में विधायक बलजीत के खिलाफ जमकर बरसे. उन्होंने बहरोड़ में बलजीत यादव पर कई हत्याएं करवाने का आरोप लगाया है. इसके अलावा दलाली, हाईवे पर अवैध ओवरलोड ट्रकों ओर अवैध खनन से भरे ट्रकों से मंथली वसूली और परिवहन विभाग से मिलकर हाईवे पर डेढ़ सौ ट्रकों से 25 -30 हजार रुपए प्रति महीने वसूलने के आरोप लगाए.

बहरोड़ मर्डर केस में बलजीत का हाथ, सीबीआई जांच की मांग
जसवंत यादव ने बहरोड़ में हुए त्रिलोक, राकेश, जसराम, चास मर्डर में बलजीत का हाथ होने का आरोप लगाते हुए सीबीआई जांच करवाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि बलजीत सरकार में इसलिए समर्थन दिया ताकि अपराधिक गतिविधि पर पर्दा डाल सके. बलजीत अध्यापकों की क्या कब्जी तोड़ेगा, इसकी कब्जी तो मैं तोडूंगा

सरकारी विभागों से मंथली सेट
उन्होंने कहा कि एमएलए बलजीत की विभीन्न विभागों से मंथली सेट हो चुकी है. विकास की तरफ ध्यान नहीं है. अपराधों और दलाली की कमाई के 20 करोड़ चुनाव में खर्च किए. विधानसभा में भौंकने से काम नहीं चलता, गाली इसके संस्कार हैं और कीचड़ का गड्डा है.

मेरी सुपारी देगा तो मैं भी मर सकता हूं
पूर्व मंत्री ने विधायक पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मैं हर मोर्चे पर इसके साथ लड़ाई लडूंगा. इसका पीछा नहीं छोडूंगा. उन्होंने कहा कि बलजीत सुपारी देकर मरवा देगा तो मर सकता हूं, लेकिन आवाज को नहीं रोक सकता.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें