गुरुवार, 12 सितंबर 2019

जोधपुर 35 लाख रुपये मूल्य की भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब बरामद, एक गिरफ्तार*

जोधपुर  35 लाख रुपये मूल्य की भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब बरामद, एक गिरफ्तार*

जयपुर 12 सितम्बर। जोधपुर आयुक्तालय की थाना राजीव गांधी नगर पुलिस ने गुरुवार को एक आरोपी को गिरफ्तार कर 690 कार्टून अवैध अंग्रेजी शराब के बरामद कर ट्रक को जब्त किया गया है। बरामद अवैध शराब की अनुमानित कीमत 35 लाख रुपये है।
       पुलिस आयुक्त जोधपुर आयुक्तालय श्री प्रफुल्ल कुमार के अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम हेतु दिए गए सख्त निर्देशों की पालना में पुलिस उपायुक्त जोधपुर पश्चिम प्रीति चंद्रा के निकट निर्देशन में एडीसीपी श्री उमेश कुमार ओझा व एसीपी श्री विक्रम सिंह के मार्गदर्शन में थानाधिकारी राजीव नगर श्री बलराज सिंह मान के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी।
    पुलिस उपायुक्त जोधपुर पश्चिम श्रीमती प्रीति चंद्रा ने बताया कि अनंत चतुर्दशी गणेश प्रतिमा विसर्जन मेला ड्यूटी में कानून व्यवस्था के दौरान अरणा फांटा पर नाकाबंदी के दौरान बड़ली की तरफ से आते हुए एक आयशर ट्रक  को रुकवा कर चेक किया तो उसमें अंग्रेजी शराब क्रेजी रोमनोवस्की के कुल 495 कार्टून तथा पार्टी स्पेशल डीलक्स व्हिस्की के 195 कुल 690 कार्टून अंग्रेजी शराब शराब के बरामद किए गए।
     श्रीमती चंद्रा ने बताया कि अवैध शराब के परिवन करने पर मेघावा, थाना चितलवाना जिला जालौर निवासी ट्रक ड्राइवर मुलजिम नैनाराम पुत्र फ़गलू राम विश्नोई (35) को गिरफ्तार कर ट्रक को जप्त किया गया है।
       उन्होंने बताया कि आरोपी से अवैध शराब परिवहन के बारे में पूछताछ जारी है। अवैध अंग्रेजी शराब की अनुमानित कीमत 35 लाख रुपये के करीब है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें