रविवार, 29 सितंबर 2019

हनुमानगढ़.11 वर्षीय बेटी से बलात्कार करने के आरोप में पिता गिरफ्तार

हनुमानगढ़.11 वर्षीय बेटी से बलात्कार करने के आरोप में पिता गिरफ्तार
11 वर्षीय बेटी से बलात्कार करने के आरोप में पिता गिरफ्तार

हनुमानगढ़. राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में एक व्यक्ति को अपनी 11 वर्षीय बेटी के साथ बलात्कारकरने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. महिला थाना पुलिस के अनुसार, यह घटना 26 सितंबर की है. आरोपी पिता ने कथित तौर पर अपनी छोटी बेटी को बाहर जाने को कहा था. इसके बाद उसने अपनी बड़ी बेटी को एक कमरे में ले गया जहां, उसे पीटा और उसके साथ कथित तौर पर जबरदस्ती की. पीड़िता की शिकायत के आधार पर शुक्रवार को आरोपी के खिलाफ दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 376 और पॉक्सो अधिनियम तहत मामला दर्ज किया गया. इसके बाद आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.

बता दें कि शनिवार को हनुमानगढ़ में ही पति ने चरित्र पर शक होने पर पत्नी की हत्या कर दी थी. बताया जा रहा है कि पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया था और मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को मोर्चरी में रखवा दिया था.

कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के टिब्बी थानांतर्गत शेरेकां गांव की थी, जहां पति ने अपनी पत्नी का कुल्हाड़ी से गला काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. आरोपी पति की पहचान भागाराम के रूप में हुई थी. वहीं, मृतका की पहचान रोशनी के रूप में हुई थी. बताया जा रहा है कि पति भागाराम ने पत्नी रोशनी के चरित्र पर शक के चलते रात्रि में उस पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार किया था. कुल्हाड़ी के वार से पत्नी का गला कटने से उसकी मौत हो गई थी.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें