रविवार, 25 अगस्त 2019

बाड़मेर धारवी खुर्द में प्रेमी युगल ने की आत्महत्या,अब तक २२ युगल आत्महत्या के शिकार

बाड़मेर धारवी खुर्द में प्रेमी युगल ने की आत्महत्या,अब तक २२ युगल आत्महत्या के शिकार 

बाड़मेर जिले में सामूहिक आत्महत्याओं का सिलसिला थम नहीं रहा है। शिव के धारवी खुर्द में शनिवार को एक युवक व नाबालिग ने पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। दोनों दूर के रिश्तेदार थे। सूचना मिलने पर शिव पुलिस मौके पर पहुंची और शव का सीएचसी शिव से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपे। सामूहिक आत्महत्या की दो माह में 10वीं घटना है और 22 लोगों की मौत हुई। इधर, बाड़मेर शहर की गांधीनगर कॉलोनी में स्थित एक मकान में विवाहिता ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
शिव पुलिस ने बताया कि धारवी खुर्द निवासी एक नाबालिग शुक्रवार रात को घर से गायब हुई। शनिवार सुबह गांव से कुछ ही दूरी पर जाल के पेड़ पर नाबालिग व नेपसिंह पुत्र राणसिंह निवासी मूलाना झूलते हुए मिले। दोनों ने एक ही रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में शव पेड़ से नीचे उतारे। दोनों पक्षों की सहमति के बाद सीएचसी शिव में शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिए।

रात को विवाहिता ने फंदा लगाकर की आत्महत्या 

गांधीनगर बाड़मेर में स्थित एक मकान में विवाहिता ने शुक्रवार देर रात फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। कोतवाली पुलिस ने बताया कि चमनलाल पुत्र केसुराम सुथार निवासी गांधीनगर ने रिपोर्ट दी कि उसकी बहिन गुड्‌डी की शादी तीन माह पूर्व स्वरूपाराम के साथ हुई थी। गुड्डी का पति कतर में काम करता है। शुक्रवार रात को परिवार के सदस्य खाना खाकर सो गए। रात को गुड्डी ने मकान की गैलेरी में लोहे की एंगल से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह उठे तो वह फंदे पर झूलती हुई मिली। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें