शुक्रवार, 12 जुलाई 2019

जोधपुर में जाम्भा जी मंदिर के पुजारी शिवदास महाराज ने की आत्महत्या, 4 लोगों पर धमकाने का आरोप

जोधपुर में जाम्भा जी मंदिर के पुजारी शिवदास महाराज ने की आत्महत्या, 4 लोगों पर धमकाने का आरोप



जोधपुर के लोहावट थाना इलाके में स्थित इंद्रनगर फतेहसागर जाम्भा जी मंदिर के पुजारी शिवदास महाराज ने शु्क्रवार को राजीव गांधी लिफ्ट कैनाल में कूदकर आत्महत्या कर ली. शिवदास महाराज ने चार लोगों पर आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

विश्नाराम और उसके भाइयों पर लगाया आरोप


जानकारी के अनुसार शिवदास महाराज ने शुक्रवार को दोपहर बाद राजीव गांधी लिफ्ट कैनाल में कूदकर आत्महत्या की. आत्महत्या करने से पहले शिवदास महाराज ने सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल किया. इसमें उन्होंने भंवरी देवी अपहरण हत्या मामले में आरोपी विश्नाराम और उसके भाई बंसीलाल, श्रवण कुमार व सोहनराम पर परेशान करने तथा धमकाने का आरोप लगाया है. ऑडियो में महाराज ने कहा है कि वे चारों मंदिर में डोडा पोस्त रखने और आगे सप्लाई करने के लिए उन पर दबाव बना रहे हैं.

सोशल मीडिया पर ऑडियो तेजी से हो रहा वायरल


ऑडियो में शिवदास महाराज ने कहा कि आरोपी उसे धमका रहे हैं कि भंवरी देवी हत्या मामले में भी उनका कुछ नहीं बिगड़ा तुम तो एक महाराज हो हमारा क्या बिगाड़ लोगे. सोशल मीडिया पर यह ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है. घटना के बाद फलौदी एडिशनल एसपी जैसाराम बॉस मौके पर पहुंचे हैं. वे पूरे मामले की जांच में जुटे हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें