शुक्रवार, 21 जून 2019

जैसलमेर पुलिस थाना रामगढ द्वारा षराब ठेके पर हमला करने वाले गिरफ्तार

 जैसलमेर पुलिस थाना रामगढ द्वारा षराब ठेके पर हमला करने वाले गिरफ्तार


 जैसलमेर  पूनमसिह शराब ठेका बिजलीघर ने रात को थाना पर सूचना दी की 2-3 लोगों ने गाडी लेकर शराब को लेकर मेरे पर हमला कर दिया। मैने छत पर चढकर मेरी जान बचा रहा हूं मुझे मारेगे। मेरे से शराब मांग रहे थे मैने मना कर दिया वगैरह- वगैरह पर मुकदमा दर्ज किया गया। आज हरिसिह पुत्र दुर्जनसिह व लोकेन्द्रसिह पुत्र हुकमसिह राजपूत निवासी भोजराज की ढाणी को गिरफ्तार किया। वारदात में प्रयुक्त वाहन गेटवे नम्बर आरजे 15 सीए 1893 को बरामद किया गया। हरिसिह ने घटना के बाद गेटवे को 150 किमी प्रतिघंटा की स्पीड से भगाई थी। रात के 1 बजे पुलिस के ड्राईवर सहदेव ने अकेले ने पीछा किया करीबन 3 किमी के बाद कच्चे रास्ते में चली गई। हरिसिह ने पूर्व में पानी चोरी के मामले में गिरफ्तार हुआ था व आरटीआई कार्यकर्ता बाबुराम चैहान पर जानलेवा हमला किया था, जिसमें धारा 307 व एससी, एसटी एक्ट व 365 भादस दर्ज हुई है, इसके अलावा हरिसिह ने नहरी विभाग के सरकारी कर्मचारियों पर हमला भी किया था। जिसके खिलाफ भी मुकदमें दर्ज हुये। हरिसिह का रामगढ क्षेत्र में आंतक है, जिसके खिलाफ लोग मुकदमा करवाने से डरते है, हरिसिह को 327,336,323/504 भादस में गिरफ्तार किया गया है। 

चोरी हुआ मोटरसाइकिल 01 घंटा में बरामद


थाना रामगढ में अमरजीतसिह रायसिख ने सूचना रात को 10 बजे दी कि मोटरसाइकिल आरजे 13 सीए 6282 कोई कस्बा रामगढ में मेडिकल के सामने से चोरी कर ले गया। जिस पर थानाधिकारी पुलिस थाना रामगढ कांतासिंह ढिल्लांे के निर्देशन में तुरन्त कस्बा में चारो सडको पर नाकाबन्दी की गई। मजबुत नाकाबंदी की बदौलत चोर मोटरसाइकिल झाडियों में फैंक कर भाग गये। जिसको पुलिस कब्जा लेकर मुस्तगीस को सुपुर्द कि गई।









कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें