मंगलवार, 11 जून 2019

राजस्थान / जोधपुर के जवान को पीटा, मेजर सहित 5 सीनियराें पर हत्या के प्रयास का केस

राजस्थान / जोधपुर के जवान को पीटा, मेजर सहित 5 सीनियराें पर हत्या के प्रयास का केस
हॉस्पिटल में जवान रमेश।

जोधपुर. पुणे के पास औंध मिलिट्री स्टेशन पर तैनात जोधपुर जिले के जवान रमेश विश्नाेई से मेजर सहित 5 सीनियरों ने बेरहमी से मारपीट की। जवान पुणे के मिलिट्री हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती है। जवान के बयान और उनकी पत्नी गजा देवी की रिपोर्ट पर सांधावी पुलिस थाने में मेजर सोहम बिष्ट, लेफ्टिनेंट महिपाल, सूबेदार सुभाषचंद्र, नायब सूबेदार विकास मंडल सहित 5 सैन्यकर्मियों पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज हुआ है। सेना ने कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी के आदेश दिए हैं।

नांदिया प्रभावति गांव निवासी जवान रमेश को सीनियर्स ने शराब पिलानी चाही। मना करने पर रॉड से पीटा। सांधावी पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक प्रभाकर शिंदे ने बताया कि रमेश विश्नोई 12 महार रेजीमेंट में सिपाही हैं। आराेप है कि 3 जून को यूनिट के वरिष्ठ अफसरों ने उनसे बेरहमी से मारपीट की और मृत समझकर कमरे में छोड़कर चले गए।

दूसरे दिन 4 जून शाम छह बजे सेना के कमान हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। मामले की जानकारी मिलने के बाद सिपाही की पत्नी, पिता मोहनराम, भाई अशोक व रिश्तेदार पुणे पहुंचे। इसके बाद परिजनों ने मामले की पूरी जानकारी पीएमओ व सेना को भेजी। मामला सामने आने के बाद सेना मुख्यालय के आदेश पर तुरंत कार्रवाई शुरू हुई। आरोपियों के खिलाफ कोर्ट ऑफ इंक्वायरी शुरू हो गई

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें