BNT

BNT

सिरोही महिला सिपाही ने प्रेमी को मौत के घाट उतारा, सिपाही सहित तीन गिरफ्तार

सिरोही। सिरोही जिले के भीनवाल थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक युवक की हत्या के आरोप में महिला कांस्टेबल सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

सूत्रों के अनुसार दांतिवास गांव निवासी महिला कांस्टेबल श्रवणी कुमारी सिरोही जिले के पिंडवाड़ा पुलिस थाने में कार्यरत थी। इसी दौरान उसका भजनलाल नाम के युवक के साथ प्रेम प्रसंग शुरू हुआ। दोनों के अश्लील फोटो कुछ दिन पूर्व सोशल मीडिया पर अचानक वायरल हो गए। फोटो वायरल होने से महिला कांस्टेबल श्रवणी और उसके परिजन तनाव में आ गए।
इसके बाद महिला कांस्टेबल के भाई कांस्टेबल सुरेश ने अपनी बहन के अश्लील फोटो वायरल को लेकर युवक की हत्या की योजना बनाई। इसके तहत डेयरी में काम करने वाले युवक अशोक कुमार ने हत्या करने के लिए वाहन उपलब्ध करवाया।
मृतक युवक भजनलाल रात्रि में बाइक से भीनमाल से दांतीवास गांव जा रहा था तभी वाहन से टक्कर मारकर भजनलाल की हत्या कर दी। इसके बाद हत्या के मामले को सड़क हादसा दिखाने को लेकर प्रयास किया गया लेकिन मृतक के परिजनों की आशंका के चलते पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की जिसमें हत्या से जुड़े खुलासे सामने आए।
भीनमाल के थानाधिकारी देवेंद्रसिंह ने बताया कि हत्या के मामले में महिला कांस्टेबल को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की गई जिसमें उसने हत्या की साजिश रचने एवं हत्या करने का जुर्म कबूल किया। पुलिस ने महिला कांस्टेबल सहित दो आरोपियों को आज भीनमाल न्यायालय में पेश किया गया जहां से दोनों आरोपियों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

 
Top