गुरुवार, 9 मई 2019

अभी:अभी जोधपुर:तिंवरी में युवक ने की पाक विस्थापित महिला व उसकी बेटी की हत्या, अवैध संबंधों का संदेह*

*अभी:अभी जोधपुर:तिंवरी में युवक ने की पाक विस्थापित महिला व उसकी बेटी की हत्या, अवैध संबंधों का संदेह*

जोधपुर/ जिले के तिंवरी गांव के समीप एक युवक ने गुरुवार दोपहर अपनी कार से मां.बेटी को कुचलने के पश्चात उनके सिर पर पत्थर मार हत्या कर दी। दोनों का मारने के पस्चात युवक गांव के समीप स्थित राजीव गांधी लिफ्ट नहर में कूद गया। नहर के बाहर उसका सामान मिला है। पुलिस गोताखोरों की मदद से नहर में उसे तलाश रही है।

तिंवरी गांव के समीप एक युवक सुखदेव गवारिया एक ढाबा चलाता है। उसके ढाबे पर पाक विस्थापित 42 वर्षीय दमी देवी अपनी बेटी 22 वर्षीय इंदिरा के साथ काम करती थी। बताया जा रहा है कि सुखदेव के इंदिरा के साथ अवैध संबंध थे। इसी बात को लेकर मां.बेटी में भी कई बार तकरार होती रहती थी। दो.तीन दिन से मां.बेटी का किसी बात पर सुखदेव से विवाद हो गया। इससे खपा सुखदेव ने आज दोपहर सड़क किनारे जा रही मां.बेटी पर अपनी कार चढ़ा कुचल दिया। दोनों को कुचलने के बावजूद उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसने नीचे उतर कर दोनों के सिर पर पत्थर मारना शुरू कर दिया। इस दौरान वहां कुछ लोगों के पहुंचने पर सुखदेव भाग निकला। इंदिरा का तो वहीं दम टूट गया। जबकि गंभीर रूप से घायल उसकी मां दमी देवी को इलाज के लिए जोधपुर लाया जा रहा थाए लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।
हादसे के पश्चात पुलिस ने सुखदेव की तलाश में कई टीमों को भेजा। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी कि सुखदेव का स्कूटर नहर के पास पड़ा है। साथ ही उसके जुते भी वहीं है। इस पर पुलिस नहर किनारे पहुंची। वहां आभास मिला कि मां.बेटी को मारने के पश्चात सुखदेव ने नहर में कूद जान देने की कोशिश की है। इस पर गोताखोरों को बुलाया गया। अब नहर में उसकी तलाश की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें