बुधवार, 6 मार्च 2019

*बाड़मेर में बीएसएफ के जवानों में मिले सीएम गहलोत, सुरक्षा इंतजामों की समीक्षा*

बाड़मेर : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पहुंचे BSF सीमा चौकी , सैन्य जवानों और अधिकारियों से हो रहे हैं रूबरू, बॉर्डर के हालातों की ले रहे हैं जानकारी, राजस्व मंत्री हरीश चौधरी भी हैं साथ उपस्थित, मुख्यमंत्री जवानों के साथ करेंगे लंच, लंच के बाद सीएम गहलोत जैसलमेर के लिए होंगे रवाना।


 *बाड़मेर में बीएसएफ के जवानों में मिले सीएम गहलोत, सुरक्षा इंतजामों की समीक्षा*

*बाड़मेर।* राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज सीमावर्ती जिले बाड़मेर के दौरे पर हैं, जहां उन्होंने बीएसएफ के अधिकारियों एवं जवानों से मुलाकात कर उनकी हौसला अफजाई की। इस दौरान विधायक अमीन खान और मेवाराम जैन भी सीएम के साथ मौजूद रहें। बाड़मेर दौरे के तहत सीएम अशोक गहलोत गडरा रोड क्षेत्र के राणासर स्थित बीएसएफ के चेक पोस्ट पहुंचे, जहां उन्होंने सुरक्षा इंतजामों की समीक्षा भी की।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बाड़मेर दौरे के तहत राणासर में बीएसएफ चेक पोस्ट पर बीएसएफ के जवानों से बातचीत कर उनका हौसला बढ़ाया। उन्होंने देश के जवानों की तत्परता के लिए उनकी हौसला अफजाई भी की और हर तरह की परिस्थिति में जागरूक, सतर्क, संवेदनशील रहने का संदेश भी दिया। उन्होंने कहा कि बॉर्डर इलाके में रहने वाले ग्रामीणों के साथ ही सरकार भी हर पल जवानों के साथ है।

सीएम गहलोत ने कहा कि कारगिल युद्ध के वक्त भी सरकार सक्रिय रही थी और सरकार ने जवानों के परिवारों को संभालने के साथ ही बॉर्डर इलाके में भी कैंप किए थे, उस वक्त भी सरकार ने जवानों का हौसला बढ़ाया था। अकाल और सूखे के वक्त भी सरकार जनता के साथ रही। वहीं पा​किस्तान की ओर से किए जा रहे सीजफायर उल्लंघन को लेकर उन्होंने कहा कि, इस तरह की हरकत का सेना ने जवाब करारा दिया है और आगे भी इस तरह का जवाब देना चाहिए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें