बुधवार, 6 मार्च 2019

: मुख्यमंत्री गहलोत ने जैसलमेर के सीमावर्ती क्षेत्र पहुंच लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

: मुख्यमंत्री गहलोत ने जैसलमेर के सीमावर्ती क्षेत्र पहुंच लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा
बल के जवानों को सैनिक सम्मेलन में किया सम्बोधित
तनोट माता के दर्षन कर देष व राज्य में अमन-चेन खुषहाली की कामना की


जैसलमेर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जैसलमेर जिले के पाकिस्तान से लगती सीमा सुरक्षा बल की सीमा चैकी पर पहुंचकर सैन्य जवानों और अधिकारियों से रूबरू हुए । उन्होने बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायेजा और तनोट माता के मन्दिर में पूजा अर्चना कर राज्य में अमन व चैन की कामना की । इससे पूर्व बाड़मेर से जैसलमेर के सीमावर्ती क्षेत्र में पहुंचनें पर सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों ने उनका स्वागत किया और सीमावर्ती क्षेत्र में सीमा सुरक्षा बल द्वारा सीमा की सुरक्षा के लिये किये गये इन्तजामों की विस्तार से जानकारी दी ।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बुधवार को सीमावर्ती जिले जैसलमेर का दौर कर बीएसएफ के अधिकारियों एवं जवानों से मुलाकात कर उनकी हौसला अफजाई की। इस दौरान विधायक अमीन खान और मेवाराम जैन भी सीएम के साथ मौजूद रहें। जैसलमेर  दौरे के तहत सीएम अशोक गहलोत बबलियाववाल सीमा चैकी पर भी पहुचंकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और क्षेत्र के बीएसएफ के चेक पोस्ट पहुंचे, जहां उन्होंने सुरक्षा इंतजामों की समीक्षा भी की।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जैसलमेर दौरे के तहत बबलियाववाल  में बीएसएफ चेक पोस्ट पर बीएसएफ के जवानों से बातचीत कर उनका हौसला बढ़ाया। उन्होंने देश के जवानों की तत्परता के लिए उनकी हौसला अफजाई भी की और हर तरह की परिस्थिति में जागरूक, सतर्क, संवेदनशील रहने का संदेश भी दिया। उन्होंने कहा कि बॉर्डर इलाके में रहने वाले ग्रामीणों के साथ ही सरकार भी हर पल जवानों के साथ है।
मुख्यमंत्री गहलोत ने जैसलमेर के सीमावर्ती क्षेत्र के दौरे के दौरान सीमा सुरक्षा बल के जवानों को सम्बोधि किया और उनके साथ नास्ता भी किया इसके अलावा उन्होनंे बल के जवानों से उनकी समस्याओं के बारें में भी जानकारी ली । इसके बाद मुख्यमंत्री गहलोत ने तनोट देवी मन्दिर में जाकर पूजा -अर्चना कर देष व राज्य में अमन-चेन व खुषहाली की कामना की ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें