शनिवार, 2 मार्च 2019

जोधपुर में लोडेड विदेशी पिस्टल के साथ दो खनन माफिया गिरफ्तार, बिना नंबर की गाड़ी भी बरामद

जोधपुर में लोडेड विदेशी पिस्टल के साथ दो खनन माफिया गिरफ्तार, बिना नंबर की गाड़ी भी बरामद


जोधपुर. ग्रामीण पुलिस ने शुक्रवार को नाकाबंदी के दौरान दो खनन माफियाओं को गिरफ्तार किया है. तलाशी के दौरान इनके पास से लोडेड विदेशी पिस्टल भी बरामद हुई है. इसके अलावा पुलिस ने माफियाओं के पास से बिना नंबर की कैंपर गाड़ी भी बरामद की है.

पुलिस अधीक्षक राहुल बहराठ ने बताया कि 1 मार्च की अलसुबह भोपालगढ़ विकास अधिकारी त्रिलोक राम दैया पर अज्ञात हमलावरों द्वारा उनके घर पर ही  गोली चलाकर मारने का प्रयास किया गया था. लेकिन पिस्टल नहीं चलने के कारण हमलावर भोपालगढ़ विकास अधिकारी पर फायर नहीं कर सके और वहां से फरार हो गए. इसी के मद्देनजर ग्रामीण इलाकों में नाकाबंदी की जा रही थी. उसी दौरान बिना नंबर की कैंपर गाड़ी में सवार मेकराम और महेंद्र को पुलिस थाना भोपालगढ़ की टीम द्वारा रोका गया और उनकी तलाशी ली गई.


तलाशी के दौरान उनके पास से लोडेड विदेशी पिस्टल और 3 जिंदा कारतूस बरामद किए. पुलिस ने दोनों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अवैध बजरी खनन करते हैं, जिनके और भी कई पुलिस थानों में मारपीट व चोरी के मामले दर्ज हैं.


फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. साथ ही भोपालगढ़ विकास अधिकारी के ऊपर अज्ञात हमलावरों द्वारा किए गए हमले के प्रयास में प्रयुक्त आरोपियों को सीसीटीवी फुटेज की मदद से तलाशने में जुटी हुई है. 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें