गुरुवार, 7 मार्च 2019

जैसलमेर,मुख्यमंत्री ने रामदेवरा मन्दिर मंे आज दर्षन किए

 जैसलमेर,मुख्यमंत्री ने रामदेवरा मन्दिर मंे आज दर्षन किए




जैसलमेर, 07 मार्च। मुख्यमंत्री अषोक गहलोत गुरूवार की प्रातः जैसलमेर जिले के रामदेवरा मन्दिर पहुंचे तथा वहां उन्होंने दर्षन करके पूजा अर्चना भी की।
मुख्यमंत्री ने रामदेवरा मन्दिर में राज्य की खुषहाली, समृद्वि व शान्ति-अमन के लिए प्रार्थना की तथा हमारी राज्य की सीमाआंे पर सेना के बहादुरों के हौसले बुलंद रखने की भी कामना की। मुख्यमंत्री रामदेवरा मन्दिर में करीब 30 मिनट रूके और पुजारी प्रेमदास और कमल छंगाणी ने उनसे पूजा करवाई। इसके बाद में मन्दिर परिसर मंे ही रामदेवजी की कचहरी और जम्मा-जागरण मन्दिर मंे भी दर्षन करने गए। यहां पर गादीपति भोमसिंह तंवर ने उनको पूजा अर्चना करवाई। उनके साथ राजस्व मंत्री हरीष चैधरी, अल्पसंख्यक मामलात् मंत्री सालेह मोहम्मद, विधायक लोहावट किषनाराम विष्नोई, जिला प्रमुख अंजना मेघवाल सहित जिला कलक्टर नमित मेहता, पुलिस अधीक्षक डाॅ.किरण कंग एवं अन्य जनप्रतिनिधि और सैंकडों की संख्या मंे दर्षनार्थी एवं नागरिक उपस्थित थंे।
मुख्यमंत्री ने अग्निकांड स्थल का भी जायजा लिया
मुख्यमंत्री ने मन्दिर परिसर स्थल के मार्केट में हाल ही करीब एक सप्ताह पूर्व हुए अग्निकांड मंे जली करीब 35 दुकानांे के स्थल का घूमकर जायजा लिया और जिला कलक्टर से पूरी अग्नि दुर्घटना के बारे में जानकारी ली। उन्होंने संबंधित दुकान मालिकों और परिजनों से भी बातचीत की और सांत्वना प्रदान की। मुख्यमंत्री ने इसके बाद वहां लोगों के जन अभाव अभियोग भी सुने और ज्ञापन लिए। इसके बाद मुख्यमंत्री ने प्रस्थान किया।
----000----

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें