शनिवार, 2 मार्च 2019

भारतीय जवानों के खाने में मिलाया जा सकता है जहर, सीआईडी ने किया आगाह

भारतीय जवानों के खाने में मिलाया जा सकता है जहर, सीआईडी ने किया आगाह

file photo

file photo

नई दिल्लीः भारत-पाकिस्तान तनातनी के बीच खफिया सूत्रों के हवाले से एक बड़ी खबर आ रही है. खुफिया एजेंसियों ने आगाह किया है कि पाकिस्तान की ओर से भारतीय जवानों के खिलाफ बड़ी साजिश हो सकती है. पाकिस्तान की ओर से होने वाले इस साजिश का शिकार भारी संख्या में जवान हो सकते हैं. खुफिया एजेंसियों ने नोट जारी कर सभी सैनिकों को सतर्क रहने को कहा है.


जम्मू कश्मीर सीआईडी से मिली जानकारी के मुताबिक साजिश के तहत जवानों के खाने में जहर मिलाया जा सकता है जिसके खाने से भारी संख्या में जवानों की जान भी जा सकती है. जानकारी सामने आने के बाद जवानों के मेस को अलर्ट कर दिया गया है.


इस नोट में कहा गया है कि राशन डिपो का भी सुरक्षा बढ़ा दिया जाए. इस बात की जनकारी जम्मू कश्मीर सीआईडी ने दी है. सीआईडी ने कहा है कि पूरी तरह से जांच के बाद ही जवानों को खाना दिया जाए.


जवानों के मेस को चेतावनी जारी कर दी गई है कि खाना बनाने से पहले उसे अच्छे से जांच परख लें. मेस का खासा ख्याल रखें. किसी भी संदिग्ध व्यक्ति से मेस के बारे में कोई भी जानकारी साझा न करें. खान बनाने वाले जवानों को काफी सतर्क रहने को कहा गया है.


बता दें कि बालाकोट में एयर स्ट्राइक का बदला लेने के लिए उताबला है. इसी एयर स्ट्राइक का बदला लेने के लिए पाकिस्तानी एयर फोर्स भी भारतीय सीमा में पहुंची थी लेकिन सफल नहीं हो पाई थी. भारतीय सीमा में बम गिराकर भाग रहे थे तभी जवाबी कार्रवाई में भारत ने एक एयरक्राफ्ट को मार गिराया था.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें