मंगलवार, 19 मार्च 2019

*मनोहर पार्रिकर भी कर्नल मानवेन्द्र सिंह की प्रतिभा के मुरीद थे*

*मनोहर पार्रिकर भी कर्नल मानवेन्द्र सिंह की प्रतिभा के मुरीद थे*


रक्षा मंत्री के पद पर रहते हुए श्री मनोहर पर्रिकर जी ने फ़रवरी 2017 मैं  प्रधानमंत्री के साथ एक मुलाक़ात के दौरान उन्होंने गोवा  पुन: जाने की इच्छा ज़ाहिर की थी  ।।प्रधानमंत्री जी ने उन्हें कहा की ठिक है आप गोवा चले जाओ लेकिन मुझे आप जैसा व्यक्ति बताओ जिसको रक्षा जैसा महत्वपूर्ण का दाहित्व दिया जाये।
पर्रिकर जी ने हल्के से मुस्कुराये ओर कहा की पार्टी मै मेरे ज्यादा अच्छे है लोग मिलेंगे।
प्रधानमंत्री मोदी जी ने कहा मुझे तो आप जैसा ही चाहिये

*रक्षा मंत्री जी ने कहा :- मानवेन्द्र सिंह बिल्कुल मेरे जैसा है ओर सैनिक भी है सेना का अनुभव भी अच्छा है। में भी कभी कभी उनसे मंत्रालय संबंधित चर्चा करता हू  एक अच्छा सफल मंत्री साबित होगा पर्रिकर साहब की बात सुनकर मन ही मन मै शांत हो गये ओर इस बाबत नितिन गडकरी जी ओर अमित शाह से इस मामले मै चर्चा की।  पर्रिकर जी भी मानते थे कर्नल मानवेन्द्रसिंह जी को।*

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें