मंगलवार, 5 मार्च 2019

जैसलमेर ,मुख्यमंत्री दो दिवसीय यात्रा पर आज तनोट आएगें


जैसलमेर ,मुख्यमंत्री दो दिवसीय यात्रा पर आज तनोट आएगें

जैसलमेर ,5 मार्च। मुख्यमंत्री श्री अषोक गहलोत दो दिवसीय यात्रा पर बुधवार ,6 मार्च को तनोट (जैसलमेर) आएगें। जिला कलक्टर नमित मेहता ने बताया कि यात्रा कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री श्री गहलोत बुधवार 6 मार्च को अपरान्ह 4 बजे हैलीकाॅप्टर से तनोट पहुंचेगें। मुख्यमंत्री सीमा सुरक्षा बल की बबलियान चैकपोस्ट का अवलोकन करेगें एवं शक्तिपीठ मां तनोट मंदिर के दर्षन कर पूजा-अर्चना करेगें एवं रात्रि विश्राम तनोट में करेगें।

 जिला कलक्टर मेहता ने बताया कि मुख्यमंत्री गुरुवार ,7 मार्च को प्रातः 8ः30 बजे हैलीकाॅप्टर से तनोट से प्रस्थान करेगें एवं उसी दिन प्रातः 9ः20 बजे रामदेवरा पहुंचेगें वहां बाबा रामसापीर की समाधी के दर्षन करेगें तथा स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेगें। वे प्रातः 11 बजे हैलीकाॅप्टर से रामदेवरा से खाजूवाला के लिये प्रस्थान करेगें।

 ड्यूटी मजिस्टेªेट नियुक्त


जिला मजिस्टेªट नमित मेहता ने एक आदेष जारी कर मुख्यमंत्री की प्रस्तावित यात्रा को देखते हुए चार ड्यूटी मजिस्टेªेट नियुक्त किए गए है। आदेष के अनुसार उपखण्ड मजिस्टेªेट जैसलमेर विकास राजपुरोहित को 6 व 7 मार्च के लिए तनोट में ड्यूटी मजिस्टेªेट लगाया गया है। इसी प्रकार 6 मार्च के लिए तहसीलदार जैसलमेर वीरेन्द्रसिंह को सीमा चैकी बबलियान के लिए तथा उपखण्ड मजिस्टेªट पोकरण अनिल जैन को 7 मार्च के लिए रामदेवरा में तथा तहसीलदार पोकरण रामसिंह जोधा को चाचा के लिये ड्यूटी मजिस्टेªेट लगाया है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें