बुधवार, 6 मार्च 2019

पाली बस हादसा: मामूली सी चूक ने ली 6 लोगों की जान, 25 घायल, 2 की हालत गंभीर

पाली बस हादसा: मामूली सी चूक ने ली 6 लोगों की जान, 25 घायल, 2 की हालत गंभीर
 पाली पुलिस के अनुसार अहमदाबाद से पाली की तरफ जा रही बस केनपुरा के पास दूसरी बस को ओवरटेक करने के दौरान टकरा गई थी.

गुजरात के अहमदाबाद से राजस्थान के पाली शहर को जाने वाली दो यात्री बस बुधवार सुबह हादसे का शिकार हो गई. ओवरटेक करने के दौरा बस ड्राईवर की मामूल की चूक ने 6 लोगों की जान ले ली और दो दर्जन से अधिक घायल हो गए. 25 घायलों में से 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है. यह हादसा राजस्थान के पाली जिले के सांडेराव थाना इलाके के केनपुरा में तब हुए जब एक बस ने दूसरी बस को ओवरटेक करना चाहा. जानकारी के अनुसार आगे चल रही बस वहां रुकी हुई थी और कुछ यात्री नीचे उतर रहे थे. इस दौरान पीछे से आ रही दूसरी बस ने ओवरटेक करने का प्रयास किया. बस इतनी स्पीड में थी कि ओवरटेक से पहले ही वहां खड़ी बस से जा टकराई. अगली स्लाइड्स में तस्वीरों के साथ पढ़ें, हादसे की और अधिक जानकारी...

2/ 8 जानकारी के मुताबिक जिले के सांडेराव थाना क्षेत्र के केनपुरा के यह हादसा हुआ.  जानकारी के मुताबिक जिले के सांडेराव थाना क्षेत्र के केनपुरा के यह हादसा हुआ.
जानकारी के मुताबिक जिले के सांडेराव थाना क्षेत्र के केनपुरा के यह हादसा हुआ.


3/ 8 यहां एक खड़ी बस को ओवरटेक करने के चक्कर में दूसरी बस पीछे से टककर मार दी.  यहां एक खड़ी बस को ओवरटेक करने के चक्कर में दूसरी बस पीछे से टककर मार दी.
यहां एक खड़ी बस को ओवरटेक करने के चक्कर में दूसरी बस पीछे से टककर मार दी.

4/ 8 बस में सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक यात्री ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया.  बस में सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक यात्री ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया.
बस में सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक यात्री ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया.

5/ 8 बस हादसे में 25 घायलों में से दो कही हालत गंभीर बताई जा रही है.  बस हादसे में 25 घायलों में से दो कही हालत गंभीर बताई जा रही है.
बस हादसे में 25 घायलों में से दो कही हालत गंभीर बताई जा रही है.

6/ 8 पाली पुलिस के अनुसार अहमदाबाद से पाली की तरफ जा रही बस केनपुरा के पास दूसरी बस को ओवरटेक करने के दौरान टकरा गई थी.  पाली पुलिस के अनुसार अहमदाबाद से पाली की तरफ जा रही बस केनपुरा के पास दूसरी बस को ओवरटेक करने के दौरान टकरा गई थी.
पाली पुलिस के अनुसार अहमदाबाद से पाली की तरफ जा रही बस केनपुरा के पास दूसरी बस को ओवरटेक करने के दौरान टकरा गई थी.

7/ 8 यह भिड़ंत इतनी भीषण थी की खड़ी बस को चीरते हुए पीछे से आई बस आगे निकल गई. बस में सवार 5 लोगों की वहीं मौत हाे गई.  यह भिड़ंत इतनी भीषण थी की खड़ी बस को चीरते हुए पीछे से आई बस आगे निकल गई. बस में सवार 5 लोगों की वहीं मौत हाे गई.
यह भिड़ंत इतनी भीषण थी की खड़ी बस को चीरते हुए पीछे से आई बस आगे निकल गई. बस में सवार 5 लोगों की वहीं मौत हाे गई.

8/ 8 हादसे के बाद एक दर्जन से अधिक घायल यात्री बस में ही फंस गए. करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद बस से निकाला गया.  हादसे के बाद एक दर्जन से अधिक घायल यात्री बस में ही फंस गए. करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद बस से निकाला गया.
हादसे के बाद एक दर्जन से अधिक घायल यात्री बस में ही फंस गए. करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद बस से निकाला गया.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें